DelhiDelhiInternationalLatestLucknowNewsPoliticsSitapurSwedenTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Sweden Embassy की टीम का लखनऊ दौरा

Sweden Embassy team visits Lucknow

Lucknow: नई दिल्ली स्तिथ Sweden Embassy से प्रमुख सदस्य Mr. Gautam Bhattacharyya (Minister Counsellor & Deputy Head of Mission) ने पूर्व कार्यवाहक मुख्यमंत्री एवं मंत्री रहे Dr. Ammar Rizvi से उनके आवास पर मुलाक़ात करते हुए कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा की।

Also Read



व्यापारिक निवेश, उत्तरप्रदेश में खुशहाली को लेकर चर्चा

भारत और स्वीडन के बीच मैत्री सम्बन्धी व भारत और स्वीडन में व्यापारिक निवेश, किस तरह से स्वीडन उत्तरप्रदेश में खुशहाली को लेकर कार्य कर सकता है इन मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। GNN चैनल से बातचीत में पूर्व मंत्री डॉ. अम्मार रिज़वी ने बताया कि "भारत और स्वीडन के मैत्री संबंधों को लेकर बहुत ही अहम चर्चा की गयी, जिसमें मैंने भारत के आर्थिक मुद्दों के मामले में व्यापारिक निवेश को बढ़ावा देने की बात रखी। जिस पर स्वीडन दूतावास के गौतम भट्टाचार्य ने भी सहमति जताते हुए इस चर्चा में उठाये गए मुद्दों को आगे पहुंचाने की बात कही।"

Also Read



चर्चा में अहम लोग रहे मौजूद

इस चर्चा में मुख्य तौर पर Dr. Ammar Rizvi के साथ शामिल रहे Ex Vice Chancellor Khwaja Moinuddin Chishti Urdu Arabi-Farsi University, Lucknow माहरुख़ मिर्ज़ा, पूर्व विभागाध्यक्ष MIH Lucknow University के Dr. आरूप चक्रवर्ती, Sahara Hospital के Deputy Medical Superintendent Dr. Abbas Zaidi, Lucknow University के Senior Professor MIH Department Dr. Suleiman Rizvi, अखिल श्रीवास्तव CA, Samajwadi Party Member Asad Maroof (Moni), संस्थापक Mahmoudabad Management College के हारून रिज़वी भी मौजूद रहे।

Also Read



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *