LatestLucknowNewsOdissaTOP STORIESUttar Pradeshओड़िसादेशप्रदेश

Lucknow Military Intelligence की सक्रियता से टला एक बड़ा हादसा

A major incident was averted due to the activation of Lucknow Military Intelligence

लखनऊ: ओडिशा के चाँदीपुर स्तिथ Defense Research and Development Organisation-ITR के एकीकृत परीक्षण परिसर में भारतीय सेना (Indian Army) Lucknow Military Intelligence की सूझ बूझ और सक्रियता से एक बड़ी घटना होने से टल गयी। Defense Research and Development Organisation के ओडिशा में एकीकृत परीक्षण परिसर ITR (Integrated Test Range) के चार संविदा कर्मचारियों को पकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी के लिए जासूसी (Spy) के आरोप में ओडिशा पुलिस ने गिरफ़्तार किया। जिसके चलते देश को बड़ी अनहोनी से बचा लिया गया।

Also Read

 

 



Lucknow Military Intelligence को मिले इनपुट्स में जानकारी हुई थी कि भारत में पाकिस्तानी एजेंसी के लिए जासूसी की जा रही है

भारतीय सेना की Lucknow Military Intelligence को मिले इनपुट्स में जानकारी हुई कि, भारत में पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी के लिए जासूसी की जा रही है। जिस पर Lucknow Military Intelligence ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। कई दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद यह पता चला कि, ओडिशा के चाँदीपुर में DRDO-ITR एकीकृत परीक्षण परिसर में कुछ संविदा कर्मचारी पाकिस्तानी एजेंसी के लिए जासूसी कर रहे हैं। जिस पर लखनऊ मिलिट्री इंटेलिजेंस ने ओड़िशा पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

Also Read 

 



पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी के लिए जासूसी कर रहे चार आरोपियों को किया गिरफ़्तार

ओड़िशा पुलिस ने लखनऊ मिलिट्री इंटेलिजेंस को मिले इनपुट्स पर कार्यवाही करते हुए, चार आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। प्राप्त  जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी के लिए जासूसी कर रहे चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Also Read 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *