LatestLucknowNewsPoliticsTOP STORIESUttar Pradeshप्रदेशराजनीति

AIMIM offers to Mukhtar Ansari for UP Assembly Election 2022

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के लिए मुख्तार अंसारी को AIMIM पार्टी का ऑफर

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: (UP Assembly Election 2022) उत्तर प्रदेश के लिए बसपा (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) द्वारा माफ़िया मुख़्तार अंसारी का मऊ से टिकट काटे जाने के बाद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने मुख़्तार अंसारी को टिकट का ऑफर किया है। AIMIM Party  के प्रवक्ता आसिम वक़ार ने टिकट काटे जाने को लेकर मायावती पर निशाना साधते हुए कहा है कि, "जब तक अतीक़ अहमद और मुख़्तार अंसारी से फ़ायदा हो रहा था तब उनको टिकट दिया जाता था और आज जब उनका बुरा वक़्त आया है तो उनके साथ खड़े भी नहीं हो रहे।

Also Read



पत्रकारों से बातचीत में AIMIM प्रवक्ता आसिम वक़ार

पत्रकारों से बातचीत में AIMIM प्रवक्ता आसिम वक़ार ने कहा, मायावती जी कह रही हैं कि, "मुख़्तार अंसारी बहुत बड़े अपराधी हैं इसलिए उनका टिकट काट दिया है, मैं यह कहना चाहता हूं कि जब तक अतीक़ अहमद मुख़्तार अंसारी से इन लोगों को फ़ायदा था तो उनको निचोड़ रहे थे, पार्टी में ले रहे थे और चुनाव का टिकट भी दे रहे थे।

Also Read 

 

 



आसिम वक़ार ने मायावती से किया सवाल

आज बुरे वक़्त में उनके साथ ये खड़े नहीं हो रहे हैं और उनको अपराधी कह रहे हैं। मैं मायावती से पूछना चाहता हूं कि क्या मुख़्तार अंसारी पिछले चुनाव में अपराधी नहीं थे, क्या मुख़्तार अंसारी और अतीक़ अहमद को लेकर नया नया ज्ञान मिला है इनको, कि यह लोग अपराधी हैं। अगर मुख़्तार अंसारी चुनाव लड़ना चाहते हैं तो AIMIM के दरवाज़े उनके लिए खुले हैं और उनको टिकट देंगे।

Also Read 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *