LatestLucknowLucknow CrimeNewsTOP STORIESUP CrimeUttar Pradesh

The miscreants carried out the robbery incident in broad daylight in Lucknow

परिवार को बंधक बनाकर तीन नक़ाबपोश बदमाशों ने असलहे की नोक पर लाखों के सामान की लूट की

लखनऊ: (Robbery) जहाँ एक तरफ़ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भय मुक्त प्रदेश की बात करते हैं। वहीं राजधनी में बेख़ौफ़ बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि, दिन दहाड़े घरों में घुसकर लूटपाट कर रहे हैं। थाना ठाकुरगंज के अंतर्गत नेपियर रोड कॉलोनी में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घर में परिवार को बंधक बनाकर तीन बदमाशों ने असलहे की नोक पर लाखों के सामान की लूट की है। लुटे गए परिवार की बुज़ुर्ग महिला को बदमाशों ने बहुत पीटा भी है। मौक़े पर पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) Deputy Commissioner of Police Lucknow (West) शिवासिम्पी चिनप्पा ने पहुँच कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी.....



असलहे के बल पर डरा धमका कर नगदी और जेवरात लूट ले गए

जानकारी के अनुसार, थाना ठाकुरगंज के अंतर्गत नेपियर रोड कॉलोनी में बदमाशों ने लूट (Robbery) की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित अश्वनी के अनुसार तीन नक़ाबपोश बदमाश घर में घुसे थे। जब वह मंदिर से लौटा तो उसने देखा तीन नक़ाबपोश बदमाश उसकी माँ को पीट रहे थे। पीडित के पहुँचते ही बदमाशों ने उसको भी मारा पीटा और असलहे के बल पर डरा धमका कर नगदी और जेवरात लूट ले गए। पीड़ित के मुताबिक़ दो लाख नगद और जेवरात की लूट हुई है।



टीम गठित कर जांच शुरू - लखनऊ पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) डॉ0 शिवासिम्पी चिनप्पा

पीड़ित की माँ को बदमाशों ने विरोध करने पर बहुत पीटा भी है। जिससे उन्हें काफ़ी चोटें भी आयी हैं। लखनऊ पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) Deputy Commissioner of Police Lucknow (West) डॉ0 शिवासिम्पी चिनप्पा ने बताया की टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गयी है। घटना के बाद से क्षेत्र में काफ़ी अफरा तफ़री मच गयी है। इस लूट की घटना से क्षेत्रवासियों में काफ़ी रोष भी है। पीड़ित एक बर्तन व्यवसायी है जिसकी दुकान अमीनाबाद की मार्किट में है।

ख़बरें और भी......



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *