ChinaInternationalJammuLatestLucknowNewsPakistanRussiaTOP STORIESUkrain

Hinduist leader Raju Chandel holds press conference in Jammu

जम्मू में प्रेस वार्ता (Press Conference)

जम्मू: हिंदूवादी नेता (Hinduist leader) राजू चंदेल ने जम्मू में प्रेस वार्ता (Press Conference) की। राजू चंदेल ने आज जम्मू में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, भारत को विश्व गुरु बनने से कोई भी विश्व की ताकत रोक नहीं सकती। ज़रूरत है कि, भारत, इज़राइल, फ्रांस और रूस एक मंच पर आकर विश्व का विश्व शांति (World Peace) के लिए मिलकर काम करें। तभी विश्व में शांति हो सकती है और यह होगी। चारों देश मिलकर विश्व शांति के लिए कार्य कर रहे हैं।

कोरिया, चाइना, तुर्की के राष्ट्रपति और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री मानव जाति के लिए खतरा - राजू चंदेल

चंदेल ने कहा कि, "आज जिस प्रकार कोरिया (Korea) का तानाशाह किम जॉन तथा चाइना (China) का तानाशाह राष्ट्रपति शी जिनपिंग तथा तुर्की (Turkey) के राष्ट्रपति ताय्यिप एर्दोआन और आतंकी स्थान पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री शाहबाज़ शरीफ़ मिलकर विश्व को बर्बादी और आतंकवाद की आग में झोंकने का कार्य कर रहे हैं। उससे पृथ्वी पर रह रही मानव जाति के लिए ख़तरा पैदा हो गया है।"



आज यही देश मिलकर भारत की सीमाओं पर आतंकवाद तथा आतंकवादी भेजने का कार्य लगातार कर रहे हैं - चंदेल

प्रेस वार्ता में चंदेल ने कहा, "आज यही देश मिलकर भारत की सीमाओं पर आतंकवाद तथा आतंकवादी भेजने का कार्य लगातार कर रहे हैं। इन सब हरकतों को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) देश की सीमाओं पर डीआरडीओ (DRDO) द्वारा विकसित हथियार जोकि देश के महान वैज्ञानिकों की देन हैं। जिसमें काली, दुर्गा व रुद्र अग्नि मिसाइल भारत की सीमाओं पर जल्द से जल्द तैनात करें। युद्ध की स्थिति में लेज़र हथियार ग़द्दार पाकिस्तान तथा चालबाज़ चीन के हथियारों मिसाइलों को हमारी गार्डन मिसाइलें तथा लेज़र हथियार, उन्हें उन्हीं के इलाकों में कबाड़ा बना देंगी।

हम कुछ ही घंटों में पीओके को भारत में शामिल कर लेंगे

चंदेल ने यह भी कहा कि, "समय की नज़ाक़त को समझते हुए इन हथियारों को जल्द से जल्द देश की सीमा पर तैनात किया जाना चाहिए। तभी देश की सीमाओं की सुरक्षा मजबूत होगी। जो अत्याधुनिक ड्रोन भारत ने विकसित किए हैं उनकी भी जल्द से जल्द तैनाती की जाए।" चंदेल ने देश की सेना के अध्यक्ष का हवाले से कहा कि, "हमें मात्र देश के प्रधानमंत्री जी के एक आदेश की प्रतीक्षा है। हम कुछ ही घंटों में पीओके (Pakistan occupied Kashmir) को भारत में शामिल कर लेंगे।



हमारी सेनाओं को और मजबूत करने की अति आवश्यकता है - चंदेल

चंदेल ने अंत में कहा कि, "यह सही बात है, परंतु हमारी सेनाओं को और मजबूत करने की अति आवश्यकता है। आज हमें यूक्रेन (Ukraine) और रूस (Russia) के युद्ध से सबक लेने की आवश्यकता है। आज ज़्यादा से ज़्यादा लेज़र हथियार तथा सुपर सोनिक मिसाइलों, अटैक ड्रोन को सीमाओं पर तैनात करने की जल्द से जल्द जरूरत है। तभी हम कोई भी युद्ध जीत सकते हैं और विश्व में भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता। उसके लिए भारत, फ्रांस, इज़राइल और रूस तेज़ी के साथ आगे आकर विश्व शांति के लिए कार्य करें, तभी यह संभव है।"

ख़बरें और भी....



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *