AmrohaGeneralLatestLucknowNewsTOP STORIESUttar Pradesh

(Historic Decision) अध्यक्ष शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने लिया एक ऐतिहासिक फ़ैसला

Chairman Shia Central Waqf Board took a Historic Decision

Lucknow: (Historic Decision) शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड उत्तर प्रदेश लखनऊ (U.P. Shia Central Waqf Board) में एक बैठक हुई। जिसमें अध्यक्ष शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड अली ज़ैदी के साथ इमामे जुमा लखनऊ मौलाना सैयद कल्बे जव्वाद, अली ज़ैदी अध्यक्ष शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड उत्तर प्रदेश लखनऊ, मौलाना शाहनवाज़ हैदर सुल्तानुल मदारिस लखनऊ, शमीम शमसी अध्यक्ष "वक़्फ़ बचाओ आंदोलन",की मौजूदगी में एक फ़ैसला लिया गया।

Also Read

शिया वक़्फ़ अमरोहा की 150 बीघा ज़मीन को बचाने के लिए औक़ाफ़ के रजिस्टर में दर्ज किया गया

शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड कार्यालय के द्वारा अवगत कराया गया कि, पूर्व चेयरमैन वसीम त्यागी के कार्य काल में शिया वक़्फ़ की संपत्ति को बचाने के लिए कोई कार्यवाही नहीं की गई। यह भी बताया गया कि, शिया वक़्फ़ अमरोहा की 150 बीघा ज़मीन को बचाने के लिए औक़ाफ़ के रजिस्टर में दर्ज किया गया है। इसकी कार्रवाई के लिए एक पत्र दिनांक 13.09.2022 को बोर्ड के द्वारा ज़िलाधिकारी अमरोहा को भेजा गया है।

Also Read

औक़ाफ़ को बचाने के लिए एक बहुत ज़बरदस्त क़दम

शिया समुदाय के कई लोगों ने इस फ़ैसले को ऐतिहासिक और तारीफ़ करते हुए कहा कि, अध्यक्ष शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड उत्तर प्रदेश लखनऊ अली ज़ैदी एक बेहतरीन फ़र्द हैं। बेशक, यह वर्तमान चेयरमैन श्री अली ज़ैदी साहब के द्वारा औक़ाफ़ को बचाने के लिए एक बहुत ज़बरदस्त क़दम है। इस ऐतिहासिक फ़ैसले ने यह साबित कर दिया कि, वह शिया औक़ाफ़ को बचाने के लिए कितने फिक्रमंद और एक लायक़ फ़र्द है। हम उम्मीद और अल्लाह से दुआ करते हैं कि, वह आगे भी और औक़ाफ़ की सम्पत्ति को बचाने के लिए इसी तरह से काम करते रहेंगे। इस नेक कार्य के लिए हम शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन श्री अली ज़ैदी साहब और मौलाना शाहनवाज़ हैदर साहब का शुक्रिया अदा करते हैं।

Also Read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *