LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

डिस्काउंट के बाद भी पौने 7 लाख में मिल रही है ये बाइक, ऐसे क्या हीरे जड़े हैं इसमें? जानिए


नई दिल्ली. Kawasaki India ने Ninja 650 के लिए नए ऑफर की घोषणा की है, जिसमें 30,000 रुपये तक के फायदे शामिल हैं. जापानी टू व्हीलर जायंट ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए इस ऑफर की घोषणा की है. ऑटोमेकर ने कहा है कि कंपनी के ‘गुड टाइम्स वाउचर’ के जरिए, कावासाकी निंजा 650 की कीमत 7.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की प्री-ऑफर कीमत से घटकर 6.86 लाख रुपये हो गई है.

कावासाकी इंडिया ने कहा है कि ये छूट लिमिटेड पीरियड के लिए मौजूद होगी, क्योंकि यह ऑफर स्टॉक खत्म होने तक उपलब्ध रहेगा. मोटरसाइकिल पर छूट के अलावा, कावासाकी निंजा 650 डिज़ाइन, फीचर्स और पावरट्रेन के मामले में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

इसकी पावरफुल परफॉर्मेंस वाला इंजन इसकी कीमत को जस्टिफाई करता है. मोटरसाइकिल में 649 cc लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन लगा है, जो 67.76 bhp पीक पावर और 64 Nm मैक्जिमम टॉर्क देने में सक्षम है. कावासाकी निंजा 650 का अपने सेगमेंट में कोई सीधा कंपीटीटर नहीं है, लेकिन ऑप्शन की तलाश कर रहे ग्राहक कावासाकी Z650 चुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Jio प्लान की कीमत बढ़ने के बाद हर रिचार्ज के साथ नहीं मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा, देने होंगे ज्यादा पैसे!

वहीं, आपको बता दें कि कावासाकी ने Ninja 650 को इंटरनेशनल मार्केट में इस साल जून में अपडेट किया था. कंपनी ने मोटरसाइकिल के दो नए कलर स्कीम को पेश किया था. इसमें कैंडी स्टील फर्नेस ऑरेंज/मेटालिक स्पार्क ब्लैक के साथ मेटैलिक रॉयल पर्पल और मेटैलिक मैट ओल्ड स्कूल ग्रीन के साथ मेटैलिक स्पार्क ब्लैक है. इसके अलावा, मोटरसाइकिल का एक नया KRT वर्जन भी है जो कावासाकी रेसिंग टीम के समान ही है. इसके अलावा मोटरसाइकिल में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

नई कावासाकी निंजा 650 में वही 649 सीसी, लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो 8,000 आरपीएम पर 67.3 बीएचपी की मैक्जिमम पावर और 6,700 आरपीएम पर 65.76 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है. यह छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है जिसमें स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच है. इसमें तीन राइडिंग मोड हैं जिनमें से राइडर चुन सकते हैं.

Tags: Auto Information, Bike information

FIRST PUBLISHED : July 3, 2024, 17:46 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *