LatestNewsPoliticsTOP STORIESUttar PradeshVaranasiराजनीति

Rajasthan Governor Kalraj Mishra reached Varanasi on a three-day go to

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) ने Varanasi में किया दौरा

वाराणसी: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) ने मंगलवार को राजकीय वायुयान से वाराणसी पहुंचकर यहां के तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत की। उन्होंने यहां पर विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लिया और मंदिरों में दर्शन पूजन किया।

कलराज मिश्र ने वाराणसी में अपने दौरे की शुरुआत धार्मिक भावनाओं के साथ की। राज्यपाल कलराज मिश्र मंगलवार को वाराणसी स्थित प्रसिद्ध संकटमोचन हनुमान मंदिर पहुंचे। उन्होंने अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन किया और वहां दीपदान किया। उन्होंने अपने दौरे के दूसरे दिन काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन किया और शिवलिंग पर जलाभिषेक किया।

कलराज मिश्र का वाराणसी दौरा राजस्थान के संस्कृति और धार्मिकता के साथ साथ ही समाजिक एवं राजनीतिक दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण रहा। उनकी पहुंच से वाराणसी में उत्सवी और भावुक वातावरण बना रहा।

उन्होंने वहां के विभिन्न कार्यक्रमों में भी भाग लिया, जिनमें स्वच्छता अभियान, शिक्षा संबंधित कार्यक्रम और सामाजिक कार्यक्रम शामिल थे। उनका यह दौरा वाराणसी के लोगों के बीच उत्साह और आनंद का कारण बना।

कलराज मिश्र ने अपने दौरे के अंतिम दिन वाराणसी के स्थानीय विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में जनसम्पर्क किया और लोगों की समस्याओं को सुना। उन्होंने यहां के लोगों के साथ भी मीटिंग की और उनकी जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों से भी बातचीत की और विकास के क्षेत्र में कार्य करने की योजना बनाई।

कलराज मिश्र का वाराणसी दौरा समाज में उत्साह और आत्मविश्वास का संदेश देता है। उनकी शांतिपूर्ण और बदलावप्रिय नेतृत्व ने लोगों के दिलों में स्थान बनाया। उनका यह दौरा राजस्थान से वाराणसी तक नयी समर्पण और संबंधों की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम रहा है।

Also Read: KGMU Lucknow Medical doctors Saved Life Of A Important Affected person

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *