LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Skoda ने लाॅन्च किया Slavia सेडान का नया एडिशन, केबिन में मिलती है 10-इंच की स्क्रीन! एडवांस फीचर्स से है लैस Skoda Slavia Fashion Version


हाइलाइट्स

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन भारत में 19.13 लाख रुपये में हुई लाॅन्च.
कंपनी स्लाविया स्टाइल एडिशन की बेचेगी सिर्फ 500 यूनिट्स.
ये एडिशन 1.5-लीटर TSI इंजन के साथ आता है.

नई दिल्ली. स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto) ने भारत में अपनी स्लाविया सेडान (Skoda Slavia) का नया स्टाइल एडिशन (Fashion Version) लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस नए एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 19.13 लाख रुपये तय की है. ये एडिशन इसके टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम से 30,000 रुपये महंगी है. कंपनी का प्लान है कि इस एडिशन की केवल 500 यूनिट्स ही तैयार की जाएंगी.

विशेषकर इस एडिशन को ग्राहक 3 पेंट शेड्स – कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और टॉरनेडो रेड में खरीद सकेंगे. इससे पहले, स्लाविया को मैट एडिशन, एलिगेंस एडिशन और लावा ब्लू एडिशन जैसे अलग-अलग रूप रंग के साथ उतारा था.

Slavia स्टाइल एडिशन में क्या है नया?
स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन को कंपनी ने शानदार फीचर्स से लैस किया है. कंपनी ने इस एडिशन में डबल डैशबोर्ड कैमरा दिया है. यह फीचर फॉक्सवैगन ताइगुन ट्रेल एडिशन में लॉन्च किया जा चुका है. इसके अलावा, स्लाविया स्टाइल एडिशन में पडल लैंप्स भी मिलते हैं.

कॉस्मेटिक बदलावों की बात करें तो स्टाइल एडिशन को विंग मिरर, बी-पिलर और छत को ब्लैक-आउट के साथ पेश किया गया है. इसके अलावा बी-पिलर और स्टीयरिंग व्हील पर ‘स्टाइल एडिशन’ बैजिंग और स्कफ प्लेट्स पर ‘स्टाइल’ ब्रांडिंग है. स्लाविया स्टाइल एडिशन में दूसरे फीचर्स भी मौजूद हैं. जैसे कि सनरूफ, पावर्ड और हवादार फ्रंट सीटें और 10-इंच की इंफोटेनमेंट यूनिट भी है.

स्लाविया स्टाइल एडिशन का पावरट्रेन
स्लाविया स्टाइल एडिशन में ग्राहकों को सिंगल इंजन ऑप्शन मिलेगा. ये एडिशन 1.5-लीटर TSI इंजन के साथ आता है, जो 150hp की पाॅवर के साथ 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये कार 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है, जो इसे सिर्फ 8.96 सेकंड में 0-100kph की स्पीड छूने में मदद करता है.

इनसे होगा मुकाबला
स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन का मुकाबला हुंडई वरना, फॉक्सवैगन वर्टस, होंडा सिटी और मारुति सियाज मिड-साइज सेडान से है.

Tags: Auto Information, Automobiles

FIRST PUBLISHED : February 16, 2024, 21:56 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *