LatestLucknowLucknow CrimeNewsTOP STORIES

Deadly attack on female Advocate in front of police

पुलिस के सामने महिला अधिवक्ता पर जानलेवा हमला (Deadly attack) , महिला अधिवक्ता (Advocate) के सिर पर लगे 16 टांके

लखनऊ: थाना चौक क्षेत्र के अंतर्गत पुलगामा चौकी के पास एक मकान को खाली करवाने के मामले में एक बिल्डर ने साथियों के साथ अधिवक्ताओं पर हमला (Deadly attack) कर दिया। मारपीट का विरोध करने पर आरोपितों ने एक महिला अधिवक्ता के सिर पर लाठी से वार किया और उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद आरोपित पक्ष द्वारा पीड़ित पक्ष को धमकियाँ दी गई और घटनास्थल से भाग गए।

महिला अधिवक्ता के सिर पर लगे 16 टांके के चोट से पीड़ित निवासिनी अधिवक्ता फरहा सिद्दीकी ने बताया कि गुरुवार रात संपत्ति विवाद के संबंध में बिल्डर रिजवान ने उन्हें फोन पर बुलाया। आरोप है कि वहां पहले से ही बिल्डर के साथी इमरान, फुरकान, साथ में तनवीर फारूकी, अबल फारुकी, आकिब फारूकी, समन श्रीवास्तव, संतोष श्रीवास्तव, पप्पू, जीशान खान, और 10-15 अज्ञात लोग मौजूद थे। इन आरोपितों ने महिला अधिवक्ता और उसके साथी अधिवक्ताओं पर लोहे की रॉड से हमला किया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता भाई सुहैल अहमद सिद्दीकी और अन्य लोग बीच-बचाव करने आए, लेकिन आरोपितों ने उनके भाई पर भी हमला किया।

इसके बाद, पीड़िता ने तुरंत पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिसकर्मीगण की मौजूदगी में ही आरोपित व्यक्तियों ने मार-पीट की। पीड़िता ने बताया कि पुलिसकर्मीगण (UP Police) की मौजूदगी में दबंगों ने उन पर हमला किया है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, महिला अधिवक्ता के सिर पर 16 टांके लगे हैं, जबकि उनके भाई को 12 टांके लगे हैं। अधिवक्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

प्रभारी निरीक्षक चौक के-के तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने गंभीर धाराओं (भा दं सं 1860 की 143, 147, 148, 308, 323, 354, 354ख, 427, 504, 506) में मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि फ़रार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Also Read

“City Montessori School (CMS) Scandal Exposed: Violations, Negligence, and Education Mafia Unveiled”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *