LatestLucknowNewsTOP STORIES

Lucknow Information:महिला की मौत, परिजनों ने कहा, डेंगू ने ली जान – Girl’s Loss of life, Household Members Stated, Dengue Took Her Life


परिजनों का दावा डेंंगू की चपेट में आने से गई जान, स्वास्थ्य विभाग कर रहा इंकार

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

संवाद न्यूज एजेंसी

महराजगंज (रायबरेली)। कस्बे की रहने वाली एक महिला की रविवार की सुबह करीब छह बजे एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों का दावा है कि डेंगू के चलते महिला की जान गई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग इससे इंकार कर रहा है। अधिकारियों का दावा है कि पीड़ित के घर सोमवार को स्वास्थ्य टीम भेजकर जांच कराई जाएगी कि महिला की मौत किस बीमारी के चलते हुई है।

महराजगंज कस्बे के वारसीनगर मोहल्ले की रहने वाली कमरजहां (40) पत्नी एजाजुलहक की तबियत खराब होने पर तीन दिन पहले बछरावां के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार न होने पर परिजनों ने शनिवार को कमरजहां को एम्स में भर्ती कराया था, जहां सुबह उसकी मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि कमरजहां की डेंगू रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। डेंगू की चपेट में आने से ही कमरजहां की मौत हुई है। उधर, सीएचसी अधीक्षक डॉ. एसपी सिंह ने बताया कि महिला की मौत डेंगू से हुई है या फिर कोई अन्य कारण रहा है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

दूसरे वार्ड में शिफ्ट किए गए डेंगू के पांच मरीज

जिला अस्पताल स्थित डेंगू वार्ड की रंगाई-पुताई शुरू करा दी गई है। इस वजह से रविवार को डेंगू के पांच मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट कराया गया। सीएमएस डॉ. महेंद्र मौर्या ने बताया कि डेंंगू के मरीजों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *