LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Amu Scholar Union:छात्रों ने वीसी आवास घेरा, 48 घंटे का अल्टीमेटम, नहीं तो होगी भूख हड़ताल – College students Surrounded The Vc Residence Relating to Scholar Union Elections


बाब ए सैय्यद गेट पर एएमयू छात्र
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों ने कुलपति आवास का घेराव किया। चुनाव के लिए 23 दिन से बाब-ए-सैयद पर धरना दे रहे छात्रों ने 48 घंटे में चुनाव की तिथि घोषित न होने पर क्रमिक भूख हड़ताल की चेतावनी दी है। छात्रों ने कुलपति आवास की दीवार पर ज्ञापन की प्रतिलिपि भी चस्पा कर दी। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

छात्र संघ के लिए हल्ला बोल

गुस्साए छात्रों का समूह 20 अक्तूबर देर रात कुलपति आवास पर पहुंच गया। कुलपति से मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं आए। इसके बाद छात्रों ने कुलपति आवास के गेट के सामने नारेबाजी की और ज्ञापन की प्रतिलिपि चस्पा कर दी। इसी बीच प्रॉक्टोरियल टीम भी पहुंच गई। 

वीसी आवास पर ज्ञापन चस्पा करते हुए

छात्रों और प्रॉक्टोरियल टीम से नोकझोंक हो गई। छात्रों ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव हो चुके हैं, लेकिन यहां नहीं हो रहा है। छात्रों ने कहा कि छात्र, शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों से अपील करेंगे कि वह शिक्षण कार्यों का बहिष्कार करें। इस संबंध में प्रॉक्टर प्रो. मोहम्मद वसीम अली ने बताया कि छात्रों ने ज्ञापन दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *