LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Terrorists Assault In Wanihama In Anantnag Jammu Kashmir


Terrorists Assault in Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने आम नागरिक को निशाना बनाया और जिले के वनिहामा निवासी साहिल बशीर डार नामक व्यक्ति पर गोलीबारी की. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.

कुलगाम में दो आतंकियों को किया गया ढेर
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार (4 अक्टूबर) को ही सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान बासित अमीन भट और साकिब अहमद लोन के रूप में हुई है.उन्होंने बताया कि दोनों कुलगाम जिले के रहने वाले हैं .

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ दिन में उस वक्त शुरू हुई जब सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के कुज्जर में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका प्रभावी तरीके से जवाब दिया गया.

प्रवक्ता ने बताया कि इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े दो आतंकवादी मारे गए और मौके से उनके शव बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि मौके से आपत्तिजनक दस्तावेज, हथियार और कारतूस और एके सीरीज की दो राइफल बरामद की गई . कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार इसे एक बड़ी सफलता करार देते हुए पुलिस और  सुरक्षा बलों की संयुक्त दल को बधाई दी.

ये भी पढ़ें:  Sanjay Singh Arrested: संजय सिंह को ED ने लंबी पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार, AAP बोली- BJP वालों का डर ना जाने उन्हें कितना गिराएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *