FashionLatestTOP STORIES

प्यार के चक्कर में बुरे फंसे थानेदार जी, महिला को 'किस' करते हुए फोटो हो गया वायरल, SP ने किया सस्पेंड




दीपक पुरी.

भरतपुर/ डीग. राजस्थान के एक थानाधिकारी का महिला को ‘किस’ करते हुए फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने तुंरत प्रभाव से इसकी जांच बिठाई और बाद में थानाधिकारी को सस्पेंड कर दिया. महिला को किस करते हुए थानाधिकारी के इस फोटो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते हुए आगे से आगे फॉरवर्ड कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार मामला नवगठित डीग जिले का है. वायरल फोटो डीग के कैथवाड़ा थानाधिकारी कमरुद्दीन खान का बताया जा रहा है. एसएचओ कमरुद्दीन खान के सोमवार को दो फोटो वायरल हो गए. इनमें से एक फोटो में थानाप्रभारी महिला को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे फोटो में थानाधिकारी ने महिला को बाहों में ले रखा है. ये दोनों फोटो थानाधिकारी के सरकारी आवास के बताए जा रहे हैं.

थानाधिकारी सरकारी आवास में अकेले रहते हैं
इस सरकारी आवास में थानाधिकारी अकेले ही रहते हैं. उनका परिवार यहां नहीं रहता है. थानाधिकारी के साथ महिला कौन है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होते ही लोग उनको फॉरवर्ड करके उन पर कमेंट करने लगे. देखते ही देखते ये अश्लील फोटो पुलिस के आलाधिकारियों के पास पहुंच गए. फोटो में थानाधिकारी की हरकतें देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

थानाधिकारी के खिलाफ पहले भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज हो चुका है
इस पर डीग पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने पूरे मामले में एक्शन लेते हुए तत्काल पूरे मामले की जांच कराई. शाम होते-शाम होते पुलिस अधीक्षक ने थानाधिकारी कमरुद्दीन खान को सस्पेंड कर दिया. पुलिस महकमा अब थानेदार की प्रेम कहानी की जड़ें खोदने में जुटा है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि थानाधिकारी कमरुद्दीन खान पहले भी इस तरह के मामलों को लेकर विवादों में रह चुके हैं. कमरुद्दीन जब कामां थानाधिकारी थे तब भी एक महिला ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *