FashionLatestTOP STORIES

VIDEO: जडेजा की गेंद पर सलमान अली आगा का कटा चेहरा, बहता खून देख घबरा गए लोग



हाइलाइट्स

जडेजा की गेंद पर सलमान अली आगा का कटा चेहरा.
बहता खून देख घबरा गए लोग.

नई दिल्ली. कोलंबो में सलमान अली आगा (Salman Ali Agha) बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. दरअसल, भारतीय टीम के लिए पारी का 21वां ओवर स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा डाल रहे थे. इस ओवर की आखिरी गेंद पर सलमान ने स्वीप करने का प्रयास किया. नतीजा यह रहा कि गेंद उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेते हुए उनके चेहरे जा टकराई.

सुखदभरी खबर यह रही कि गेंद उनके आंख से जाकर नहीं टकराई. 29 वर्षीय ऑलराउंडर को आंख के नीचे चोट लगी है और इस बीच काफी खून बहते हुए भी देखा गया. फिजियो ने उनके आंख के निचे उपचार किया है और वो मैदान में जमे हुए हैं.

Salman acquired hitKL Rahul straightaway went to Salman Ali Agha and requested him concerning the damage.what a gesture by KL Rahul.❤️#IndiavsPak #pakvindia #PAKvIND #INDvPAK #AsiaCup2023pic.twitter.com/STc9Obwrtn

— Fourth Umpire (@UmpireFourth) September 11, 2023

यह भी पढ़ें- ‘कोहली के तरकश में यह भी शॉट’, विराट ने बल्ले का बस मुंह भर खोला, गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर

बिना हेलमेट का बल्लेबाजी कर रहे थे आगा:

सलमान अली आगा भारतीय स्पिनर रवींद्र जडेजा के खिलाफ बिना हेलमेट के बल्लेबाजी कर रहे थे. अगर उन्होंने हेलमेट पहना होता तो शायद यह दुर्घटना नहीं घटी होती. खैर उन्होंने अपनी इस गलती से सबक ले ली है और अब हेलमेट के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं.

23 रन पर आउट हुए आगा:

भारत के खिलाफ सलमान अली आगा कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रहे. उन्होंने ग्रीन टीम के लिए पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 32 गेंदों का सामना किया. इस बीच 71.87 की स्ट्राइक रेट से महज 23 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके निकले. आगा को भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने एलबीडब्ल्यू करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

पाकिस्तान की स्थिति नाजुक:

कोलंबो में पाकिस्तान की स्थिति बेहद नाजुक है. आधी टीम 24 ओवरों में महज 96 रन के योग पर पवेलियन लौट गई है. ग्रीन टीम के लिए मौजूदा समय में इफ्तिखार अहमद (11) और शादाब खान (02) क्रीज पर डटे हुए हैं.

Tags: Asia cup, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Ravindra jadeja

FIRST PUBLISHED : September 11, 2023, 22:48 IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *