FashionLatestTOP STORIES

VIDEO: मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी… दिल्ली मेट्रो में महिला बन घुसा शख्स, लोग बोले- लेडीज सीट हथियाने आया



नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में है. मेट्रो में कभी बहुत फनी हरकत, तो कभी लड़ाई से जुड़ा कोई वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है. अब सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो फिर वायरल है. वीडियो को शुरुआत में यूट्यूब पर एक कंटेंट क्रिएटर द्वारा साझा किया गया था, जिसका नाम ‘अभिषेक ऑल इन वन’ है. वीडियो में एक युवक माथे पर बिंदी, सिंदूर और होठों पर लिपस्टिक  लगाए हुए घूम रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘अभिषेक ऑल इन वन’ द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में युवक को देखा जा सकता है. वह जैसे ही मेट्रो स्टेशन पर कदम रखता है, उसे सब देखने लग जाते हैं. उसने अपनी वेश-भूषा से लोगों को चकित कर दिया है. वीडियो को अब तक 20 लाख 9 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. पूरे वीडियो में, सिंदूर और बिंदी वाला यह आदमी मेट्रो में छाया रहा.

Viral Video: फिर अखाड़ा बनी दिल्ली मेट्रो, मामूली बात पर महिला देने लगी गालियां! हैरान रह गए सहयात्री

इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार टिप्पणियां की हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लेडीज सीट हथियाने की निंजा तकनीक.’ दूसरे ने लिखा, ‘लगता है इनकी पत्नी ने इनको अपनी तरह तैयार करके भेजा है.’ वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘मैं दिल्ली सरकार से निवेदन करता हूं कि 200 यूनिट बिजली फ्री मिल रही है तो, उसमें से 100 यूनिट का एक तेज झटका इसको दिया जाए.’ एक अन्य ने कहा, ‘यह मेट्रो स्टेशन नहीं, न्यूयॉर्क फैशन वीक है.’

Tags: Delhi Metro Information, Video

FIRST PUBLISHED : August 29, 2023, 09:22 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *