FashionLatestTOP STORIES

VIDEO : कोहली का शिकारी अपने वजन से ही हारा, दौड़ते-दौड़ते फूल गईं सांसें, तो छोड़ दी रेस हुआ रन आउट



नई दिल्ली. मौजूदा दौर में क्रिकेट में फिटनेस की काफी अहमियत है. खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं. लेकिन, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रहकीम कॉर्नवॉल का फिटनेस से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं. वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी का वजन 140 किलो से अधिक है. उनका कैरेबियन प्रीमियर लीग का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें कॉर्नवॉल एक रन लेने के चक्कर में रन आउट हो गए. हालांकि, वो जिस तरह से रन आउट हुए, उसे देखकर आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी.

रहकीम कॉर्नवॉल कैरेबियन प्रीमियर लीग 2023 (CPL 2023) में बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेलते हैं. सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ मैच में वो अजीबोगरीब ढंग से रन आउट हो गए. उनके आउट होने का वीडियो वायरल हो रहा. दरअसल, विराट कोहली को टेस्ट सीरीज में आउट करने वाला ये गेंदबाज अपने वजन से ही हार गया. मैच में बारबाडोस रॉयल्स की तऱफ से पारी की शुरुआत करने उतरे रहकीम कॉर्नवॉल ने पहली गेंद फाइन लेग की तरफ खेली. गेंद वहां तैनात क्रिस सोले के हाथ से थोड़ी सी छिटक गई. इस बीच, कॉर्नवॉल ने एक रन के लिए दौड़ लगा दी. नॉन स्ट्राइकर एंड से काइल मायर्स तो तेजी से स्ट्राइकर एंड की क्रीज में पहुंच गए. लेकिन, रहकीम कॉर्नवॉल का बीच रास्ते में ही दम फूल गया और वो दौड़ने के बजाए जॉगिंग करने लगे.

A Rahkeem Cornwall runout within the CPL. pic.twitter.com/HUfc5Nybhd

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) August 18, 2023

जानें कौन हैं माहिका गौर? 12 साल में UAE के लिए किया था डेब्यू, अब इंग्लैंड से खेलेगी ‘लेडी खली’

इसी दौरान फील्डर ने नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ गेंद थ्री की. कॉर्नवॉल को जॉगिंग करना भारी पड़ा. वो क्रीज के भीतर पहुंचते, उससे पहले ही गेंद स्टम्प्स पर जा लगी और वो पहली ही गेंद पर रन आउट हो गए. जिसने भी उनका इस तरह से आउट होने का वीडियो देखा वो अपनी हंसी नहीं रोक पाया. रहकीम कई बार फिटनेस को लेकर आलोचना का शिकार हो चुके हैं. वो इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले सबसे वजनी क्रिकेटर हैं और एक बार फिर सीपीएल में उनकी फिटनेस की पोल खुल गई.

Tags: Rahkeem cornwall, West indies

FIRST PUBLISHED : August 19, 2023, 11:11 IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *