LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

हीरो ने किया बड़ा धमाका! नई Karizma को हिट बनाने इस बड़े एक्टर से मिलाया हाथ


नई दिल्ली. हीरो मोटरकॉर्प ने नई करिज्मा मोटरसाइकिल को लॉन्च करने से पहले बड़ा धमाका कर दिया है. पुराने दौर में हीरो करिज्मा के ब्रांड एम्बेसडर रहे रितिक रौशन एक बार फिर नई करिज्मा के साथ वापसी कर सकते हैं. कंपनी इस बाइक को भारत में 29 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. नई करिज्मा को करिज्मा एक्सएमआर (Karizma XMR) नाम से लाया जा रहा है.

हीरो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रितिक का एक वीडियो क्लिप साझा किया है जो कि करिज्मा के पुराने विज्ञापन का है. इसमें रितिक अपनी कैप को धीरे से उठाते हुए दिख रहे हैं. आपको बता दें कि हीरो करिज्मा को लाइमलाइट में लाने में रितिक का बड़ा योगदान रहा है. बताया जाता है कि रितिक रौशन के साथ फिल्माए गए इस पुराने विज्ञापन के चलते ही करिज्मा को एक पॉपुलर बाइक ब्रांड बनने में काफी मदद मिली थी. अब एक बार फिर रितिक नई करिज्मा के साथ विज्ञापन में दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: Bullet से भी कम कीमत में लाॅन्च हुई पॉवरफुल Bike, पेट्रोल का खर्च 0 रुपये, स्टाइल पर हो जाएंगे लट्टू

कैसी होगी नई करिज्मा
बाइक के टीजर से पता चलता है कि नई करिज्मा पहले से स्टाइलिश और शानदार डिजाइन में पेश की जाएगी. इसका डिजाइन एक बड़ी स्पोर्ट्स बाइक के जैसा हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसमें नए 210 सीसी इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स देने वाली है. ऐसा मन जा रहा है कि ये बाइक 25 बीएचपी का पॉवर जनरेट करेगी. बाइक को पूरी तरह नए फ्रेम पर बनाया जा रहा है. हालांकि, इंजन और डिजाइन की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: चाहते हैं मेहनत के पैसे हों वसूल? तो इस गाड़ी में बेधड़क लगा दें 8 लाख, नौकरीपेशा लोगों के लिए है नंबर-1

20 साल पुराना है नाम
करिज्मा को दो दशक पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था. उस समय यह बाइक हीरो होंडा करिज्मा के नाम से आती थी. इसे बाइक हीरो और होंडा मोटरसाइकिल के सहयोग से तैयार किया गया था. पहली जनरेशन की करिज्मा बाजार में सुपर हिट साबित हुई थी और कंपनी ने इसकी लाखों यूनिट्स की बिक्री की थी. हालांकि, बाद में आई Karizma R और Karizma ZMR कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. अपने खास स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के चलते ये मोटरसाइकिल युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय थी. अब एक बार फिर से ये बाइक नए अंदाज में वापसी को तैयार है.

Tags: Auto Information, Bike information, Hero motocorp

FIRST PUBLISHED : August 15, 2023, 06:30 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *