LatestMoradabadNewsPoliticsTOP STORIESUP Crime

BJP leader’s murder caught in CCTV camera

बीजेपी नेता का मर्डर सीसीटीवी कैमरे में कैद

GNN मुरादाबाद: एक युवा बीजेपी नेता की हत्‍या (BJP leader's murder) उस समय कर दी गई जब वह अपने घर के बाहर टहल रहे थे। बाइक पर आए तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बीजेपी नेता अनुज चौधरी (Anuj Chaudhary Murder) की हत्‍या कर दी। बाइक सवार क़रीब से अनुज पर तब तक गोलियां बरसाते रहे जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक पर बैठकर फ़रार हो गए। लाइव मर्डर (BJP leader's murder) की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अनुज के परिवार ने एक ब्‍लॉक प्रमुख को हत्‍या में आरोपी बनाया है। उनकी तहरीर पर 4 लोगों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश की वजह से यह मर्डर हुआ है।

Read Also



तीन बाइक सवार ने अनुज को गोलियां मारीं

अनुज चौधरी भाजपा किसान मोर्चा के नेता थे। वह पाकबड़ा स्थित प्रतिभा अपार्टमेंट में रहते थे। गुरुवार को वह पास में मौजूद पार्क में टहलने के लिए निकले थे। उनके साथ उनके भाई भी थे। सीसीटीवी कैमरे में साफ़ दिख रहा है कि तीन बाइक सवार पीछे से आए और उन्‍होंने अनुज को गोलियां मारीं। जिससे अनुज सड़क पर गिर गए, अचानक हमले से घबराए उनके भाई अपनी जान बचाने के लिए एक कार के पीछे छिप गए। दो हमलावर अनुज के पेट और सिर पर गोलियां बरसाते रहे। तीसरा बाइक स्‍टार्ट किए खड़ा रहा। इस बीच एक हमलावर अनुज के छिपे हुए भाई की खोज में गया लेकिन जल्‍द ही वापस लौट आया। तीनों हमलावर बाइक पर बैठकर वहाँ से फ़रार हो गए।

Also Read

Live Murder



पुलिस मामले की जांच में जुट गयीं है

इसके बाद अनुज को तत्काल एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। परिवार ने संभल ज़िले के असमोली ब्‍लॉक प्रमुख पर हत्‍या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव लड़ने के बाद से ही अनुज चौधरी की ब्‍लॉक प्रमुख पति प्रभाकर से चुनावी रंजिश चल रही थी। अनुज महज 10 वोट से हारे थे। अब वह मौजूदा ब्‍लॉक प्रमुख संतोष देवी के ख़िलाफ़ अविश्‍वास प्रस्‍ताव की तैयारी कर रहे थे। अनुज भी संभल के नेकपुर के रहने वाले थे। हालांकि पुलिस मामले की जांच जांच में जुट गयीं है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया गया है।

Also Read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *