Kanpur NagarLatestLucknowNewsTOP STORIESUP CrimeUttar Pradesh

Kanpur SP MLA Irfan Solanki surrendered

कानपुर से विधायक इरफ़ान सोलंकी (MLA Irfan Solanki Surrendered) ने किया आत्मसमर्पण

कानपुर: कई दिनों से फ़रार चल रहे समाजवादी पार्टी के कानपुर से विधायक इरफ़ान सोलंकी (MLA Irfan Solanki Surrendered) ने आत्मसमर्पण कर दिया है। बीते कुछ दिनों से एक महिला को धमकाने के आरोप में फ़रार चल रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कानपुर (Kanpur) से विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) ने आत्मसमर्पण किया है। इरफान सोलंकी के साथ उनके भाई रिजवान सोलंकी (Rizwan Solanki) ने भी आत्मसमर्पण किया है।

ख़बरें और भी.....



विधायक इरफ़ान सोलंकी पर भूमि विवाद को लेकर मुक़दमा दर्ज है

बता दें कि, सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी और उनके भाई ने शुक्रवार को कानपुर के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) बी पी जोगदंड के आवास पर विधायक अमिताभ बाजपेयी और हसन रज़ा रूमी के साथ आत्मसमर्पण किया है। इससे पहले इरफ़ान सोलंकी को मुंबई (Mumbai) में देखा गया था, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी। विधायक इरफ़ान सोलंकी पर भूमि विवाद को लेकर मुक़दमा दर्ज है। उन पर एक महिला को कथित रूप से परेशान करने और उसके घर में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने उनके ख़िलाफ़ केस दर्ज किया था। जिसके बाद से सपा विधायक फ़रार चल रहे थे।



ग्वालटोली थाने धोखाधड़ी में भी मुक़दमा दर्ज है

बीते दिनों उन पर शहर के ग्वालटोली थाना में भी एक मुक़दमा दर्ज किया गया है। जिसमें आरोप है कि, विधायक ने 11 नवंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई की यात्रा की थी। यात्रा के लिए प्रयोग किए गए आधार कार्ड (Aadhar Card) में नाम अशरफ अली था और फ़ोटो इरफ़ान सोलंकी की लगी हुई थी। उन्होंने जहां फ़र्ज़ी दस्तावेज़ (fake document) से यात्रा की, वहीं एयरपोर्ट के नियमों को भी तोड़ा है। जिस पर आईपीसी (IPC) की धारा 212, 419, 420, 467, 468, 471 और 120 बी के तहत ग्वालटोली थाने में मुक़दमा दर्ज किया गया था।

ख़बरें और भी......



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *