LalitpurLatestLucknowNewsTOP STORIESUttar Pradeshप्रदेश

प्रदेश में नहीं रुक रहा नाबालिग़ को हवस का शिकार (making a minor a victim of lust) बनाने का सिलसिला

The process of making a minor a victim of lust is not stopping in the state

ललितपुर : Making a minor a victim of lust उत्तर प्रदेश के ललितपुर ज़िले में फिर एक बार शर्मसार करने वाली वारदात हुई है। अब यहां पर एक 8 साल की मासूम नाबालिग़ बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला युवक उसी के ही गांव का है। हालाँकि पीड़िता के परिजन की शिकायत पर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया है और वो फ़िलहाल अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार मामले की गहनता से जांच की जा रही है और दोषी व्यक्ति के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। वारदात सोमवार शाम की है।

Also Read 

समाजवादी पार्टी में Rajya Sabha Elections के लिए उम्मीदवारों का मंथन



पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के ख़िलाफ़ पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही की

यह वारदात सोमवार शाम की है, जानकारी के अनुसार गांव का ही एक युवक बच्ची को बहला फुसला कर जंगल में ले गया और वहां पर बच्ची के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर फ़रार हो गया। बाद में बच्ची बदहवास हाल में घर पहुंची। जहां पर उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन शिकायत करने के लिए पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के ख़िलाफ़ पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही की। इसके बाद पुलिस ने युवक के संभावित ठिकानों पर दबिश दी और आख़िरकार उसे गिरफ़्तार कर लिया गया।



ललितपुर में पिछले कुछ दिनों पूर्व थाने में एक किशोरी से दुष्कर्म किये जाने की भी घटना सामने आई थी

ग़ौरतलब है कि ललितपुर में पिछले कुछ दिनों पूर्व थाने में एक किशोरी से दुष्कर्म किये जाने की भी घटना सामने आई थी। इस घटना से जुड़े सभी आरोपी जेल में हैं। मामले की एसआईटी जांच भी जारी है। फ़िलहाल मासूम से रेप की घटना के मामले में पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं।



पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है

अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार के अनुसार घटना 23 मई की शाम की है। सबसे पहले आरोपी के ख़िलाफ़ मुक़द्दमा दर्ज किया गया है। बच्ची का भी मेडीकल कराया जा रहा है और पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Also Read 

सपा के विरोध का तरीका अशोभनीय और निंदनीय-Keshav Prasad Mourya



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *