GeneralLatestLucknowNewsUttar Pradeshप्रदेश

पत्रकारिता की आड़ में Fraudster गिरफ़्तार

Fraudster arrested in the guise of journalism

लखनऊ: अपने को पत्रकार बता कर ठगी का कारोबार करने वाले एक (Fraudster) तथाकथित पत्रकार मनीष सिंह को Lucknow Police Commissionerate की विभूतिखण्ड पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया। लोगों पर रौब दिखाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली नेशनल ख़बर न्यूज़ चैनल की एक माइक आईडी और पहचान पत्र बरामद कर लिया है। दिनांक 08/04/2022 को थाना विभूतिखण्ड, लखनऊ सिनेपोलिस चौकी प्रभारी यशवंत सिंह ने मनीष सिंह पुत्र स्व0 जोखन सिंह निवासी नई कॉलोनी कोतवाली देवरिया के रहने वाले मनीष सिंह को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read 

Baba ka Bulldozer…बदमाश हो या पुलिस नहीं बचेगा



गिरफ़्तार किया गया मनीष सिंह अपने आप को नेशनल ख़बर न्यूज़ चैनल का रिपोर्टर बताता था

पुलिस के अनुसार गिरफ़्तार किया गया मनीष सिंह अपने आप को नेशनल ख़बर न्यूज़ चैनल का रिपोर्टर बताता था और लोगों की गाड़ियों को अपनी कंपनी सोफास्ट कार प्रा0 लि0 कम्पनी साइबर हाइट, विभूतिखण्ड लखनऊ में लगाकर गाड़ियां गायब कर देता था। गायब गाड़ियों के मालिकों के द्वारा जब उससे गाड़ी मांगी जाती थी तो वो अपने आपको न्यूज़ चैनल का रिपोर्टर बताकर अर्दब में लेता था ।



साथी रहे श्रवण कुमार व् विशाल सिंह पूर्व में गिरफ़्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं

बताया जा रहा है कि पत्रकारिता की आड़ में ठगी का कारोबार करने वाला तथाकथित पत्रकार मनीष सिंह शातिर क़िस्म का जालसाज़ है जोकि वाहन स्वामी के वाहनों को किराए पर लेकर उनके वाहनों को आर्थिक लाभ हेतु बेईमानी की नियत से अन्य व्यक्तियों को धोखे में रखकर लाखों रुपया प्राप्त कर अपने साथी श्रवण कुमार व् विशाल सिंह के साथ फ़रार हो गया था। जिसमें इसके साथी रहे श्रवण कुमार व् विशाल सिंह पूर्व में गिरफ़्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *