LatestLucknowNewsTOP STORIESप्रदेश

Shot Dead under Saadatganj police station in Lucknow

लखनऊ के सआदतगंज थानान्तर्गत युवक की गोली मारकर हत्या (Shot Dead)

लखनऊ: शनिवार 11 सितम्बर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लखनऊ (Lucknow) के एक भीड़भाड़ वाले थाना सआदतगंज क्षेत्र के अंतर्गत कैम्पवेल रोड पर सरेशाम बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी। बताया जा रहा है कि कैम्पवेल रोड पर बाजपेई मिष्ठान भंडार के सामने प्रॉपर्टी डीलर अन्नू अनवर की 3 लोगों ने गोली मारकर (Shot Dead) हत्या कर दी।

Also Read 



तीनो बदमाश मौक़े से गिरफ़्तार

जानकारी के अनुसार सआदतगंज थाना क्षेत्र के तंबाकू मंडी चौपटिया के पास रहने वाले अकबर अली के 35 वर्षीय बेटे अन्नू उर्फ अनवर को रात करीब 8:00 बजे कैम्पबेल रोड पर स्थित बाजपाई पूरी की दुकान के पास सर में गोली मार दी गई। बताया जा रहा है कि अन्नू को जिस समय गोली मारी गई उस समय चौराहे पर काफ़ी भीड़ मौजूद थी और हमलावर के साथ कई अन्य लोग भी आए थे। सर में गोली लगने के बाद अन्नू लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। अनु को गोली मारकर भाग रहे हमलावरों को जनता द्वारा पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Also Read 





मृतक अन्नू उर्फ अनवर का चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत कंचन मार्केट के पास कथित अपहरण हुआ था

बताया जा रहा है करीब 2 वर्ष पहले मृतक अन्नू उर्फ अनवर का चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत कंचन मार्केट के पास कथित अपहरण हुआ था यही नहीं अनु के भाई की तंबाकू मंडी में गोली मारकर हत्या भी की जा चुकी है। बताया यह भी जा रहा है कि अन्नू का भाई एक दशक पूर्व नाका क्षेत्र में हुए एक व्यापारी के अपहरण कांड में जेल भी जा चुका है। जनता की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान सड़क पर पड़े अन्नू उर्फ अनवर को ट्रामा सेंटर भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read 



एडीसीपी पश्चिम का कहना है कि 3 लोगो को हिरासत में लिया गया है

बताते चलें कि इस हत्याकांड का कारण ज़मीनी विवाद बताया जा रहा है । हमलावर पहले से ही घात लगाए बाजपेयी पूड़ी भंडार के पास इंतज़ार कर रहे थे। जैसे ही अन्नू वहां पर पहुंचा, एक हमलावर ने अनवर के सर में सटा कर गोली मार दी। पुराने लखनऊ के कैम्पवेल रोड पर हुए इस सनसनीख़ेज़ वारदात के बाद कई थानों की पुलिस और पुलिस के आला अफ़सर मौक़े पर पहुंचे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एडीसीपी पश्चिम का कहना है कि 3 लोगो को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ जारी है।

Also Read

 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *