LatestLucknowMuzaffarnagarNewsPoliticsTOP STORIESदेश

UP के मुज़फ़्फ़रनगर में कड़ी सुरक्षा के बीच चल रही ‘Kisan Mahapanchayat’

उत्तरप्रदेश पुलिस ने मेगा किसान महापंचायत के दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

उत्तरप्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर में संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के ख़िलाफ़ रविवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मेगा किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) का आयोजन किया जा रहा है। उत्तरप्रदेश पुलिस (U. P. Police) ने किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) के दौरान कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए मुज़फ़्फ़रनगर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।



पड़ोसी राज्यों के किसानों के भी सभा में शामिल होने की संभावना

उत्तरप्रदेश पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल ने संवाददाताओं से कहा, "रविवार को मुज़फ़्फ़रनगर में किसान महापंचायत के मद्देनज़र उचित व्यवस्था की गई है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कानून व्यवस्था की कोई समस्या न हो।" पड़ोसी राज्यों हरियाणा, पंजाब और उत्तराखंड के किसानों के भी सभा में शामिल होने की संभावना है।

Also Read



सभी अधिकारियों को दिए गए आवश्यक निर्देश - ADG राजीव सभरवाल

वहीं, मेरठ जोन के ADG राजीव सभरवाल ने कहा कि ड्रोन कैमरों से भी निगरानी की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं, साथ ही जिस स्थान पर महापंचायत होनी है वहां अतिरिक्त गेट भी बनाए गए हैं ताकि वहां आने वाले किसानों की आवाजाही में कोई बाधा न आए।

Also Read



सरकार को इस मुद्दे को हल करने का कोई रास्ता निकालना चाहिए - राकेश टिकैत

इस बीच, भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार को तीन कृषि कानूनों के लंबे समय से चले आ रहे मुद्दे को हल करने का कोई रास्ता निकालना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि देश भर में इस तरह की अधिक से अधिक महापंचायतें होंगी।

Also Read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *