AligarhGeneralLatestLucknowNewsPoliticsTOP STORIESUttar Pradeshप्रदेश

कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल (Delegation) अलीगढ़ जाएगा

Congress party Delegation will go to Aligarh....

उत्तरप्रदेश/अलीगढ: तालों (Lock) की नगरी अलीगढ़ में देशी शराब पीने से मृतकों की संख्या बढ़कर अब 32 हो गयी है, गांवों में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। अलीगढ़ में देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर शराब का सेवन करने वालों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार की रात से ही लोगों की तबीयत ख़राब होने लगी थी और शुक्रवार देर रात तक 27 लोगों ने दम तोड़ दिया था। पांच लोगों की शनिवार सुबह मृत्यु होने के बाद से अब तक मरने वालों की संख्या 32 पर पहुंच गई है। Congress party Delegation will go to Aligarh....

Also Read



मृतकों की संख्या बढ़कर अब 32 हो गई है

अलीगढ़ के सात गांव में गुरुवार रात बड़ी संख्या में लोगों ने देशी शराब का सेवन किया था। इनमें से अधिकांशतः अलीगढ़ के लोग थे जबकि बड़ी संख्या में ट्रक के चालक भी थे, जो कि एचपी बॉटलिंग प्लांट में गैस सिलेंडर लेने आए थे। शुक्रवार को जहां 27 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं आज सुबह भी पांच लोगों की मौत हो गई। वहीँ मृतकों की संख्या बढ़कर अब 32 हो गई है। अभी भी यह संख्या बढ़ सकती है। ज़िला अस्पताल में भर्ती कई लोगों की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है। उनके इलाज के लिए चिकित्सक लगे हैं।

Also Read



लगभग 2 दर्जन से अधिक लोगों की जहरीली शराब पीने से हुई मृत्यु

जनपद अलीगढ़ के थाना-खैर, लोधा एवं जवां अन्तर्गत अंडला, करसुआ, नंदपुर पला, राइट, हेवतपुर, सांगौर, छेरत आदि गांवों के लगभग 2 दर्जन से अधिक लोगों की जहरीली शराब पीने से हुई मृत्यु सम्बन्धी घटना में वस्तुस्थिति की जानकारी प्राप्त करने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी-विधायक के निर्देश पर कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल कल दिनांक 30 मई 2021 को अलीगढ़ जाएगा।

Also Read



प्रतिनिधिमंडल तथ्यात्मक रिपोर्ट उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी को सौंपेगा

जिसमें उ0प्र0 कांग्रेस विधानमंडल दल के पूर्व नेता श्री प्रदीप माथुर, श्री विवेक बंसल प्रभारी हरियाणा प्रदेश कांग्रेस, श्री दीपक कुमार पूर्व मंत्री एवं उपाध्यक्ष उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी, श्री योगेश दीक्षित उपाध्यक्ष उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी, श्री बदरूद्दीन कुरैशी महासचिव उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी एवं श्री मुकेश धनगर सचिव उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी शामिल हैं।

उक्त प्रतिनिधिमंडल घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिलकर वस्तुस्थिति की जानकारी प्राप्त कर अपनी तथ्यात्मक रिपोर्ट उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी को सौंपेगा।

Also Read



Report

Abid Ali Khan (Editor)

GNN (G News Networks)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *