LatestLucknowMumbaiTOP STORIESदेशबॉलीवुड

Tiger 3 coming soon to full screen

Tiger(Salman) और Zoya(Katrina) वापस आ रहे हैं:

कुछ Reel on-screen जोड़ी हैं जो हमें जल्दी देखने को नहीं मिलती हैं। वहीँ Salman Khan और Katrina Kaif इन रील कपल्स में से एक हैं, जिन्हें हम हमेशा बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। सूत्रों की माने तो सलमान ख़ान जल्द ही कटरीना कैफ़ के साथ Tiger 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

जैसा कि कई रिपोर्टों के अनुसार, सलमान ख़ान जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म Tiger-3 की शूटिंग मार्च के तीसरे सप्ताह से शुरू करेंगे। कैटरीना कैफ़ उनकी इस फ़िल्म में अभिनेत्री के रूप में शामिल होने वाली हैं। हालाँकि सलमान ख़ान की ईद 2021 पर रिलीज़ के लिए फ़िल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali निर्धारित है।

यूरोप में जून से शूटिंग का कार्यक्रम निर्धारित:

2012 में कबीर खान द्वारा निर्देशित जासूसी थ्रिलर Ek Tha Tiger में सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ़ दोनों को क्रमशः रॉ और आईएसआई एजेंट के रूप में दिखाया गया था। 2017 में अली अब्बास ज़फ़र के साथ निर्देशक के रूप में Tiger Zinda Hai फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। और अब 2022 में टाइगर और ज़ोया फिर से एक्शन में आने वाले हैं, क्योंकि टाइगर 3 मार्च 2021 को मुंबई के YRF Studio में शुरू होने के लिए तैयार है। इस तीसरे भाग का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे।

“मुंबई में Yash Raj Films के स्टूडियो में मार्च में पहला कार्यक्रम शुरू होगा। सलमान और कैटरीना सहित टीम स्टूडियो के भीतर लगभग एक महीने तक शूटिंग करेगी। एक स्रोत से पता चला है कि अप्रैल में सलमान शूटिंग को रोक देंगे क्योंकि सलमान अपनी Eid 2021 की रिलीज़ के प्रमोशन में कूदेंगे। जबकि कैटरीना इस बीच एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी”।

मुंबई शेड्यूल के बाद Team Tiger-3 जून से फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय सेट के लिए देश से बाहर चली जायेगी। “Tiger-3 का मुख्य आधार यूरोप में सेट किया गया है और टीम यूरोप भर में कई देशों में बड़े पैमाने पर शूटिंग करेंगी। यह 45 से 50 दिन का शेड्यूल है, जिसमें वे एक स्थान से दूसरे स्थान पर शूट करेंगे। यूरोप में हालाँकि इस समय कोरोना (Covid-19) के चलते थोड़ा दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, टीम जून के महीने से बहुत बेहतर होने के लिए परिदृश्य पर आशावादी है। सूत्र ने कहा कि सभी कारकों और अनिश्चितता को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम की योजना बनाई गई है।

एक ऑनलाइन पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों प्रमुख कलाकार मार्च 2021 में शूटिंग शुरू करेंगे। पहला शेड्यूल अगले साल मार्च में मुंबई में होगा। सलमान जहां अंतिम और Big Boss 14 में व्यस्त हैं, वहीं कैटरीना ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपना अगली फ़िल्म Phone Bhoot शुरू कर दी है।

Yash Raj Films की Raw Agent फ्रेंचाइजी के साथ अपनी दुनिया बनाने की बड़ी योजना है। जहां टाइगर सीरीज़ उनकी पहली फ़िल्म रही, वहीं ऋतिक रोशन की War उनकी दूसरी थी और वे Pathan को इस सूची में शामिल करने की योजना बना रहे हैं। निर्माता इसे Avengers और Universe की तरह बनाना चाहते हैं और इसलिए इसमें बहुत सारे कलाकार होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *