LatestTOP STORIESबॉलीवुड

Parineeti chopra hot looks in black leggings and jacket

Bollywood Actress Parineeti Chopra

Parineeti chopra hot look में काली लेगिंग और जैकेट में साजिद नाडियाडवाला कार्यालय के बाहर दिखीं। बॉलीवुड अभिनेत्री Parineeti chopra की हाल ही में अपनी फिल्म The girl on the Train रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर और पहला गाना छल गया छल्ला रिलीज़ किया है। The girl on the Train फिल्म पौला हॉकिंस की 2015 की बेस्टसेलर फिल्म का हिंदी रूपांतरण है। यह रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है और 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले कई दिनों से वह अपने प्रशंसकों को रिझाने के लिए फ़िल्म के कई फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं। आज मुंबई के अंधेरी क्षेत्र में निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के कार्यालय के बाहर परिणीति चोपड़ा को हॉट लुक्स में देखा गया।

अपनी तस्वीरों में, चुलबुली और खिलखिलाकर हंसती हुई अभिनेत्री को काली लेग्गिंग्स के साथ एक काले जैकेट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को कैज़ुअल रखा, क्योंकि तस्वीरों में उन्हें स्पोर्ट्स शू और ब्लैक शेड पहने देखा जा सकता है।

हमेशा की तरह वह बेहद हॉट लुक्स में attractive लग रही थीं। कुछ दिनों पहले भी यह इसी जगह पर देखीं गयी थीं। 2016 की फिल्म डिशूम के बाद, साजिद नाडियाडवाला और परिणीति दोनों एक और नए प्रोजेक्ट के लिए फिर से जुड़ रहे हैं। डिशूम फ़िल्म में परिणीति को वरुण धवन के सामने जानेमन आह नाम के एक डांस नंबर में देखा गया था।
इससे पहले एक ट्वीट में परिणीति ने फिल्म छल्ला गया छल्ला गाने का अपना Experience साझा किया था। परिणीति चोपड़ा ने बताया था कि यह गीत मानसिक रूप से इतना थका देने वाला था कि शूटिंग के एक दिन बाद उन्हें अपनी थकान उतारने के लिए ब्रेक लेना पड़ा।

उनकी पोस्ट कुछ इस तरह थी : “एक अभिनेत्री के रूप में मुझे लगता है कि मैंने इस गाने को करने के लिए यह फिल्म की। दो दिनों तक मेरी आंखों में आंसू रहे। मुझे इस शूट के बाद एक दिन आराम की जरूरत थी। मैं थक गयी थी, लेकिन खुश थी। मेरे जीवन में एक बार मुझे कैमरे पर कैद करने के लिए ऋभु को धन्यवाद।”

Report

Abid Ali Khan(Editor)

GNN(G News Networks)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *