LatestNewsप्रदेश

कमिशनरेट लखनऊ की पुलिस ने समझा एक माँ का दर्द

कमिशनरेट लखनऊ की पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने।
निम्न वर्गीय एक माँ बाप के दर्द को समझते हुए, जिनकी लड़की घर से अचानक कहीं नाराज़ होकर चली गयी थी। जिसके कारण उस लड़की के माँ बाप का रो रो कर बुरा हाल था। सआदतगंज थानान्तर्गत अम्बरगंज चौकी इंचार्ज प्रदीप सिंह को मामले की जानकारी मिलते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की की माँ और बाप को सांत्वना देते हुए उनको आश्वासित किया कि लड़की को जल्द से जल्द ढूंढ कर आपको सुपुर्द करने का प्रयास करेंगे। जिससे पुलिस का एक मानवीय चेहरा और बेहतरीन छवि देखने को मिली।

मामला है लखनऊ के सआदतगंज थान्तर्गत चौकी Amberganj

जब एक निम्न वर्गीय रामनगर निवासी की लड़की कोमल उम्र लगभग 19 वर्ष अपने घर से नाराज़ होकर घर से कहीं चली गई थी। तब उसके माँ बाप ने लड़की को जहां जहां संभव हुआ वहां ढूंढने का प्रयास किया। जब लड़की कोमल का कहीं पता नही चला तो कोमल के माता पिता ने सआदतगजं पुलिस को सूचना दी।
सूचना मिलने के बाद से ही इंस्पेक्टर सआदतगंज महेश पाल के नेतृत्व में चौकी इंचार्ज प्रदीप सिंह, रमेश सिंह ने अपनी टीम के साथ मिल कर कल गुम हुई युवती कोमल को कठोर परिश्रम के बाद 24 घण्टो के अन्दर ढूंढ निकाला और कोमल को उसके माता पिता के सुपुर्द किया।
थाना सआदतगंज क्षेत्र के अम्बरगंज चौकी की पुलिस ने एक मानवता की मिसाल पेश करते हुए कमिशनरेट लखनऊ पुलिस की छवि की पराकाष्ठा को भी बनाये रखा।

फिलहाल कोमल के माता पिता ने सराहना करते हुए सआदतगंज पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *