LatestNewsPoliticsTOP STORIESUttar Pradeshराजनीति

Farmer dies because of electrical shock in Badaun | बदायूं में करंट से किसान की मौत: खेत से लौटते समय हाइटेंशन लाइन की चपेट में आया, 14 जुलाई को आनी है बेटी की बारात – Badaun Information



किसान की मौत के बाद गमगीन परिजन।

बदायूं में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर गुरुवार दोपहर किसान की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब किसान अपने खेत से पैदल घर लौट रहा था। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं शव को अस्पताल की मोर्चरी में र

.

हादसा अलापुर थाना क्षेत्र के बमनी गांव में हुआ। यहां रहने वाले राजेंद्र (42) खेती किसानी करते थे। परिजनों ने बताया कि गुरुवार दोपहर तकरीबन ढाई बजे वह खेत से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में गांव में लगे ट्रांसफार्मर को आ रही हाइटेंशन लाइन टूटी पड़ी थी। जल्दबाजी में राजेंद्र हवा में झूल रही लाइन नहीं देख सके।

इससे लाइन उनके चेहरे से टच हो गई। झटका लगने के साथ ही वह बुरी तरह झुलस गए। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह उन्हें लाइन से अलग किया और परिवार वालों को मामले की जानकारी दी। परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

14 जुलाई को आ रही बेटी की बारात
परिवार वालों ने बताया कि 14 जुलाई को राजेंद्र की बेटी की शादी है। घर में बारात की तैयारियां चल रही थीं। राजेंद्र भी खरीदारी और रिश्तेदारों को दावत देने में लगे थे, लेकिन अचानक हुए हादसे के बाद शादी के घर में मातम छा गया है। अस्पताल प्रशासन ने सदर कोतवाली पुलिस को मेमो भेज दिया है ताकि आगे की प्रक्रिया अमल में लाई जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *