LatestNewsPoliticsTOP STORIESUttar Pradeshराजनीति

Struggle in Azamgarh for demanding excellent cash | आजमगढ़ में बकाया पैसा मांगने पर मारपीट: घायल बोला आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी, ब्याज पर दिए पैसे वापस मांगने पर हुई घटना – Azamgarh Information



आजमगढ़ में ब्याज पर दिया पैसा मांगने पर दबंगों ने की मारपीट, पुलिस बोली नहीं मिली शिकायत।

आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के भंवरनाथ मंदिर के पास ब्याज पर दिए पैसे वापस मांगने पर दबंगों द्वारा लाठी-डंडे से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोपियों की पिटाई से भंवरनाथ के मिझौड़ा के रहने वाले अभय सिंह ( 25) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

.

आरोपियों की मारपीट से अभय सिंह के सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं और आजमगढ़ के मंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित ने अपने ब्याज पर दिए पैसे आरोपियों से वापस मांगा तो आरोपियों ने गुस्से में आकर लाठी-डंडे से पिटाई कर जान से मारने की भी धमकी दी।

पुलिस बोली नहीं मिली शिकायत

कंधरापुर थाना क्षेत्र के भंवरनाथ मिझौड़ा के रहने वाले अभय सिंह ने ब्याज पर कुछ पैसे समायन सिंह के लड़के सोमू सिंह को दिए थे। सोमू द्वारा न तो ब्याज दिया जा रहा था और न ही मूलधन। इसके बाद अभय सिंह अपने बकाया पैसे मांगने लगे। यह बात सोमू सिंह उर्फ नीतीश को नागवार गुजरी।

इससे नाराज होकर सोमू सिंह अपने चार-पांच सहयोगियों के साथ मिलकर अभय सिंह की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। और पीड़ित की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना के बारे में कंधरापुर थाने की पुलिस का कहना है कि इस मामले की अभी तक शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मामले में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *