LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Maruti ने फिर दिया इस SUV पर तगड़ा डिस्काउंट, टॉप वैरिएंट पर ऑफर की बरसात, THAR को देती है टक्कर


नई दिल्ली. मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय ऑफ-रोडर जिम्नी पर भारी छूट की घोषणा की है. अगर आप भी जिम्नी पर पिछला ऑफर चूक गए थे तो अभी इसे खरीदने का सबसे बेहतर मौका है. जिम्नी के नए ऑफर में 1.5 लाख रुपये तक की भारी छूट शामिल है. आइए, इस बारे में विस्तार से जानते हैं.

मारुति सुजुकी जिम्नी दो वेरिएंट ज़ेटा और अल्फा में उपलब्ध है. कुछ दिन पहले तक, दोनों वेरिएंट पर 50,000 रुपये तक की छूट दी जा रही थी. हालांकि, नेक्सा डीलरशिप के सूत्रों के अनुसार, टॉप-स्पेक जिम्नी अल्फा अब 1.5 लाख रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध है, यानी कंपनी अब 1 लाख रुपये का ज्यादा डिस्काउंट दे रही है.

दूसरी ओर, जेटा ट्रिम की एक्स-शोरूम कीमत पर 50,000 रुपये की छूट जारी है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये छूट लाइफस्टाइल एसयूवी के मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वर्जन पर उपलब्ध है. इसलिए, नवीनतम मूल्य निर्धारण उन संभावित खरीदारों के लिए एक बढ़िया अवसर प्रस्तुत करता है, जो नवंबर-दिसंबर 2023 में दी गई 2 लाख रुपये तक की पिछली छूट का लाभ उठाने से चूक गए थे.

जिमनी में 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 105 hp की पॉवर और 134 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. अल्फा AT वैरिएंट की शुरुआती कीमत 14.79 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है, जबकि अल्फा MT की कीमत 13.69 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है.

Tags: Auto Information, Maruti Suzuki

FIRST PUBLISHED : June 25, 2024, 15:23 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *