LatestLucknowTOP STORIES

Bsp Chief Mayawati Holds A Assembly With Social gathering Employees In Lucknow After Lok Sabha Elections – Amar Ujala Hindi Information Dwell


आकाश ने छुए मायावती के पैर
– फोटो : ANI

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की भतीजे आकाश आनंद से नाराजगी दूर हो गई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की। बैठक में भतीजे आकाश ने मायावती के पैर छुए। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

इस दौरान मायावती ने आकाश के सिर पर हाथ रख आशीर्वाद दिया। मायावती ने आकाश की पीठ भी थपथपाई। 

 

#WATCH | Former Uttar Pradesh CM and BSP chief Mayawati holds a gathering with celebration staff in Lucknow. pic.twitter.com/b5bBrDlesv

— ANI (@ANI) June 23, 2024

आकाश बने उत्तराखंड और पंजाब चुनाव के स्टार प्रचारक

इससे पहले, शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने पूर्व नेशनल कोआर्डिनेटर एवं अपने राजनीतिक उत्तराधिकारी आकाश आनंद को उत्तराखंड और पंजाब विधानसभा चुनाव का स्टार प्रचारक बनाया है। इसे आकाश की वापसी का संकेत माना जा रहा है।

बता दें कि मायावती ने आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी बनाने के दौरान यूपी और उत्तराखंड को छोड़कर बाकी राज्यों में पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी थी। चुनाव के दौरान सीतापुर में विवादित भाषण देने पर उन्हें नेशनल कोआर्डिनेटर के पद से हटा दिया गया था और उत्तराधिकारी की जिम्मेदारी भी वापस ले ली गयी थी। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *