LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Oben Ror: 40,000 के डिस्काउंट पर लाॅन्च हुई 1.50 लाख की ई-बाइक, 187KM की है रेंज


Oben Ror Launched In Delhi: इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओबन इलेक्ट्रिक ने दिल्ली में अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ओबन रोर (Oben Ror) को लॉन्च कर दिया है. दिल्ली में यह अपनी असली कीमत से 40,000 रुपये के डिस्काउंट पर लॉन्च की गई है. Oben Ror की ओरिजिनल एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये है, लेकिन दिल्ली में इसे 1.10 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया गया है. कंपनी ने दिल्ली का पहला डीलरशिप पीतमपुरा में खोला है.

कंपनी ने कहा कि उसका लक्ष्य वित्तीय वर्ष के अंत तक दिल्ली-एनसीआर में 12 शोरूम और सर्विस सेंटर स्थापित करके राष्ट्रीय राजधानी में अपनी पहुंच का विस्तार करना है. इस ऑफर के तहत, राजधानी में पहले 100 ग्राहक 1.10 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर रोर खरीद सकते हैं.

ओबन रोर इलेक्ट्रिक बाइक में 4.4 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलती है जिसे 10 kW इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है, जो 62 Nm का पीक टॉर्क देता है. कंपनी के अनुसार, बाइक केवल 3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और 100 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड हासिल कर सकती है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में तीन राइडिंग मोड – इको, सिटी और हैवॉक दिए गए हैं.

ओबेन इलेक्ट्रिक का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह ई-बाइक 187 किमी तक की ड्राइव रेंज दे सकती. इसकी बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 2 घंटे लगते हैं.

Tags: Auto Information, Electrical Autos

FIRST PUBLISHED : June 22, 2024, 17:50 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *