LatestLucknowTOP STORIES

Married Girl Discovered Useless In House, Accused Of Homicide – Gonda Information


संवाद न्यूज एजेंसी, गोंडा

Up to date Thu, 13 Jun 2024 12:42 AM IST

त्रिभुवन नगर ग्रंट शुकुल गांव में महिला की मौत के बाद जांच करतीं सीओ शिल्पा वर्मा।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र के त्रिभुवन नगर ग्रंट शुकुल गांव की रहने वाली एक विवाहिता का शव घर में संदिग्ध हालात में मिला है। मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। सीओ सदर ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस छानबीन कर रही है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

गांव निवासी चंद्रपाल मिश्र की पत्नी मधु मिश्रा (30) का शव बुधवार दोपहर संदिग्ध हालात में घर के भीतर चारपाई पर मिला। इटियाथोक के पारासराय कुलमन पुरवा निवासी मधु के भाई सुरेंद्र मिश्र ने यूपी 112 पर सूचना दी। जिसके बाद यूपी 112 की पुलिस टीम के साथ ही सीओ (सदर) शिल्पा वर्मा और सीओ (प्रशिक्षु) नित्या गोस्वामी व थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

सुरेंद्र ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसने अपनी बहन मधु की शादी पांच साल पहले चंद्रपाल मिश्र से की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वाले मधु को प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि प्रताड़ता के कारण मधु बीमार रहने लगी। सुरेंद्र ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने गला घोंटकर मधु की हत्या की है। सीओ (सदर) शिल्पा वर्मा ने बताया कि मधु के भाई ने तहरीर दी है। जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *