LatestNewsPoliticsTOP STORIESUttar Pradeshराजनीति

Fireplace breaks out in a three-storey constructing | तीन मंजिला इमारत में लगी आग: किचन में रखा सिलिंडर फटने से बचा, आग बुझाने में मकान मालिक झुलसा – Lucknow Information



लखनऊ के इंदिरानगर सेक्टर-17 इलाके में तीन मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से मकान मालिक आंशिक रूप से झुलस गए। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से उनका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।

.

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह 9:30 बजे इंदिरा नगर फायर स्टेशन को सूचना मिली मुंशी पुलिया स्थित सेक्टर-17 सब्जी मंडी के पास एक तीन मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई है। मौके से फायर की तीन गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर पता चला सुभाष चंद्र मिश्रा के मकान में पहले मंजिल पर आग लग गई है।

किचन में रखे सिलिंडर में लगी आग

किचन में रखे सिलेंडर में आग लगी थी। जिसे पंपिंग करके हॉज रील के माध्यम से आग पर पानी डालकर बुझाया गया। आग को पूरी तरह बुझाने के बाद मकान का निरीक्षण किया गया। जिसमें पता चला मकान के पहले मंजिले पर बने तीन कमरे व किचन पूरी तरह जल गया है। जिसमें दो किराएदार रहते थे। आग बुझाने के वजह से मकान मालिक सुभाष चंद्र शुक्ला भी झुलस गए। जिनको पुलिस और आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।

मकान में मुतफीक पुत्र जलील, बाराबंकी के रहने वाले रितेश पुत्र राम प्रसाद और अर्जुन पुत्र मिस्त्री लाल रहते हैं। तीनों व्यक्ति फास्ट फूड का ठेला लगाते हैं। घटना दुकान का सामान तैयार करने के दौरान हुई। हालांकि की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *