LatestLucknowTOP STORIES

A Man’s Lifeless Physique Discovered Hanging After He Attacked On His Sister In Regulation In Mohanlalganj. – Amar Ujala Hindi Information Stay


सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : Amar Ujala

विस्तार

मोहनलालगंज के तिलोकपुर गांव मे साली से विवाद के बाद युवक ने उस पर बांके से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को गंभीर हालत मे सीएचसी ले गई जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से गायब युवक का शव गांव के किनारे पेड़ से लटका मिला। मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक तिलोकपुर गांव के अर्जुन यादव (35) ने गांव की ही सावित्री से विवाह किया था। पांच साल पहले मृतक अपनी पत्नी से अलग होकर पत्नी की छोटी बहन जावित्री के साथ रहने लगा था। बुधवार की शाम साली व मृतक के बीच विवाद हुआ था और रात लगभग 10 बजे मृतक ने साली पर बांके से हमला कर दिया और साली को मरा समझकर मृतक भाग निकला।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। बृहस्पतिवार की सुबह लोगों ने गांव के किनारे पकरिया हार मे सागौन के पेड़ से मृतक अर्जुन का शव लटकता देखा। मृतक के सिर में चोट का निशान है और नाक से खून निकल रहा था।

मृतक के भाई अरुण ने हत्याकर शव लटकाए जाने का आरोप साली के रिश्तेदारों पर लगाया है। इंस्पेक्टर आलोक राव के मुताबिक मृतक ने शराब के नशे मे महिला से झगड़ा करने के बाद उस पर धारदार हथियार से हमला किया था। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। वह महिला को मरा समझकर भाग निकला और फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *