LatestLucknowTOP STORIES

Lifeless Physique Of Drowned Lady Discovered In River – Amethi Information


शिवानी (फाइल फोटो)

घटना स्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर पथरा घाट पर मिला शव

बाजारशुकुल इलाके में रविवार को हुई थी घटना, पुलिस जांच में जुटी

संवाद न्यूज एजेंसी

बाजार शुकुल (अमेठी)। थाना क्षेत्र में समदा गांव के पास रविवार को गोमती नदी में डूबी बालिका का शव सोमवार की सुबह घटना स्थल से करीब डेढ़ किलो मीटर की दूरी पर बरामद हो गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बाजार शुकुल थाने के समदा गांव में सुल्तानपुर जिले की रहने वाली सत्य प्रकाश निषाद की आठ वर्षीय बेटी शिवानी अपनी नानी धनपता के साथ रह रही थी। रविवार को शिवानी गांव के ही मोहन व रेशमा के साथ गोमती नदी के किनारे जंगल जलेबी खाने व खेलने गई थी। तभी अचानक गोमती नदी में गिर कर डूब गई थी। उसकी कल से तलाश की जा रही थी।

पुलिस ने तलाश के लिए गोताखोर लगाए थे। साथ ही जाल भी लगवाया गया था। इसी बीच सोमवार की सुबह करीब छह बजे क्षेत्र के ही मीरमऊ गांव के पास स्थित पथरा घाट पर ग्रामीणों ने बालिका का शव देखा और पुलिस को सूचना दी। शिवानी का शव घटना से स्थल से करीब डेढ़ किलो मीटर दूरी पर बरामद हुआ। शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मां मनीषा व नानी धनपता का रो-रो कर बुरा हाल है।

एसओ तनुज पाल ने बताया कि नदी में पानी का बहाव तेज होने से डेढ़ किलामीटर दूर उरेर मऊ घाट पर जाल लगाया गया था। स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में तलाश की जा रही थी। सोमवार को सुबह ग्रामीणों की सूचना पर गोमती नदी के पथरा घाट के किनारे बालिका का शव बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *