LatestNewsPoliticsTOP STORIESUttar Pradeshराजनीति

Two bikes collided head-on in Mainpuri | मैनपुरी में दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत: दोनों की मौके पर मौत, बाइक से अपनी-अपनी ससुराल जा रहे थे – Mainpuri Information



मैनपुरी के थाना क्षेत्र की सड़क पर तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। साथ ही बाइक पर सवार दोनों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों

.

सड़क हादसा किशनी थाना क्षेत्र में कुसमरा किशनी मार्ग पर स्थित पॉलिटेक्निक स्कूल के पास हुआ है। जानकारी के अनुसार जनपद फर्रुखाबाद के थाना मोहम्मदाबाद के गांव अलाबलपुर निवासी राखे पुत्र सुखलाल बाथम (30) वर्ष अपनी बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल भरथना जा रहा था। दूसरा बाइक सवार कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव बोझा निवासी नीलू पुत्र रंग लाल यादव उम्र (28) बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल गोकुलपुर किशनी आ रहा था।

मौत से परिवारों में चीख पुकार मची हुई है

जैसे ही दोनों की बाइक किशनी कुसमरा मार्ग पर स्थित पॉलिटेक्निक स्कूल के सामने पहुंची वैसे ही दोनों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइकों के परखच्चे उड़ गए। बाइकों की रफ्तार अधिक होने के कारण दोनों बाइक सवारों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही किशनी थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों ही परिवारों में नवयुवकों की मौत से परिवारों में चीख पुकार मची हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *