LatestLucknowTOP STORIES

Cell Shopkeeper Dedicated Suicide By Stuffing Material In His Mouth – Amar Ujala Hindi Information Stay


प्रमोद कुमार का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

लखनऊ के इंदिरानगर में शुक्रवार को मोबाइल कारीगर प्रमोद कुमार वर्णवाल (29) ने पंखे से कपड़े की डोरी के सहारे फांसी लगा ली। युवक के मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था। मृतक के भाई ने भाभी व उनके मायके वालों पर संपत्ति को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

आरोप है कि भाभी ने किसी की मदद से प्रमोद की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे पर लटकाया है। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं, भाई ने युवक के नेत्र दान कर दिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिंग आई है।

झारखंड निवासी प्रमोद कुमार इंदिरा नगर के साई विहार जरहरा में पत्नी दिव्या भारती व बेटे कार्तिक के साथ रहते थे। कल्याणपुर में उनकी परफेक्ट मोबाइल नाम से दुकान है। उनके भाई पंकज के मुताबिक बृहस्पतिवार रात प्रमोद दुकान बंद कर घर पहुंचे। 

शुक्रवार तड़के पांच बजे किसी ने उन्हें भाई का शव मकान में लटकने की सूचना दी। वह जब घर पहुंचे तो भाभी नहीं थीं और दरवाजा बाहर से बंद था। दरवाजे में धक्का देकर पंकज जब कमरे में घुसे तो प्रमोद को पंखे से कपड़े की डोरी के सहारे लटका देखा। पंकज ने बताया कि भाई के मुंह में कपड़ा ठुंसा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *