LatestLucknowTOP STORIES

A 16 Years Outdated Boy Raped Her Youthful Sister In Gosaiganj Lucknow. – Amar Ujala Hindi Information Dwell


– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

























वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 16 वर्षीय किशोर ने अपनी छोटी बहन के साथ एक माह में कई बार दुष्कर्म किया। शुक्रवार को मामले की सूचना 1098 पर दी गई। चाइल्ड लाइन की टीम ने गांव पहुंचकर बालिका से बात की तो उसने आपबीती सुनाई। गोसाईंगंज थाने में केस दर्ज किया गया है।

चाइल्ड हेल्पलाइन में प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर जयवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सुबह 9.37 बजे कंट्रोल रूम पर बालिका के साथ हैवानियत की सूचना मिली। फोनकर्ता ने बालिका का पता भी बताया। जानकारी दी कि किशोर अपनी 12 वर्षीय छोटी बहन के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता है। विरोध पर जान से मारने की धमकी देकर शांत करा देता है।

महिला अधिकारी काउंसलर ऋचा सुधीर और सुपरवाइजर विकास त्रिवेदी के साथ बालिका के घर पहुंचीं। बातचीत में बालिका ने बताया कि एक माह में भाई ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। 

इसकी शिकायत बालिका ने अपनी मां व दादी से भी की थी, पर सभी ने बात को अनसुना कर दिया। बालिका की आपबीती सुनने के बाद टीम रात करीब दस गोसाईंगंज थाने पहुंची और किशोर के खिलाफ केस दर्ज कराया। इंस्पेक्टर महेंद्र शुक्ला के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *