LatestLucknowNewsPoliticsTOP STORIESराजनीति

INDIA alliance is the future of the country, BJP will become history : SP

इंडिया गठबंधन (INDIA alliance) देश का भविष्य है, भाजपा इतिहास बनेगी : समाजवादी पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि पहले चरण के मतदान से जो रुझान सामने आ रहे हैं, उससे पता चलता है कि बीजेपी की हार हो रही है और चुनावी रैलियों में पार्टी नेतृत्व के सार्वजनिक भाषणों का लहजा बदल गया है। उन्होंने कहा कि देश का भविष्य इंडिया गठबंधन (INDIA alliance) में है और भाजपा सरकार जल्द ही इतिहास बन जाएगी।

मैनपुरी में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव

“भाजपा का झूठ लोगों के सामने उजागर हो गया है। उनके नेताओं के भाषण और पार्टी का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है। लोग झूठ से समझ सकते हैं क्योंकि उनकी कोई भी कल्याणकारी योजना या विकास कार्य जमीन पर नहीं उतरा है, “सरकार के कारण किसानों, गरीबों, युवाओं और अल्पसंख्यकों ने भाजपा के खिलाफ हाथ मिला लिया है। उनके लिए कुछ नहीं किया है,” अखिलेश ने यह बात मैनपुरी में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कही, जहां से मौजूदा सांसद डिंपल यादव मैदान में हैं।

किसानों को संबोधित करते हुए, अखिलेश यादव बोले ‘केंद्र की भाजपा सरकार ने 15 लाख करोड़ रुपये के बैंक ऋण की माफी की है। “जिन कॉरपोरेट और व्यापारिक घरानों ने 5 करोड़ रुपये या उससे अधिक का ऋण लिया था, उन्हें भाजपा सरकार से ऋण माफी मिली। लेकिन हमारे गरीब किसान, जिन्होंने कुछ लाख रुपये का ऋण लिया था, उन्हें बिना किसी सहायता के कर्ज में डूबा दिया गया है। अखिलेश यादव ने पश्चिम यूपी की सभी आठ सीटों पर बीजेपी की हार की भविष्यवाणी की।

Also Read: How to keep cool under the sun, these 4 tips will be useful

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *