LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Volkswagen Taigun GT Line and GT Plus Sport Launched In India Verify Particulars – News18 हिंदी


नई दिल्ली. Volkswagen ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपने लेटेस्ट एडिशन्स Taigun लाइनअप के लिए भारत में कीमतों की घोषणा कर दी है. Taigun GT Line की शुरुआती कीमत 14.08 लाख रुपये और पावरफुल Taigun GT Plus Sport की कीमत 18.54 लाख रुपये रखी गई है. ये दोनों ही एक्स-शोरूम कीमतें हैं.

कीमतों की घोषणा इन वेरिएंट्स के पहली बार सामने आने के ठीक एक महीने बाद आई है. ये नए मॉडल मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन्स में उपलब्ध हैं. Taigun GT Line की कीमतें 14.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और 15.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच हैं. ये 1.0-लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है, जो मैनुअल और ऑटो दोनों ट्रांसमिशन की पेशकश करता है. दूसरी ओर, 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन वाले Taigun GT Plus Sport वेरिएंट की कीमत 18.54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और 19.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है.

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम में खरीदने के लिए ये है जबरदस्त SUV, रिश्तेदार घर आकर करेंगे तारीफ, भर-भरकर मिलते हैं फीचर्स

Volkswagen ने हाई-स्पेक GT Plus Sport ट्रिम्स के लिए एक कॉम्प्लिमेंट्री 4-ईयर सर्विस वैल्यू पैकेज (SVP) भी शामिल किया है. इन नए मॉडलों की डिलीवरी इस महीने शुरू हो चुकी है, जिससे संभावित खरीदारों का उत्साह बढ़ गया है. Taigun GT Line एक स्पोर्टी लेकिन एफिशिएंट व्हीकल चाहने वालों के लिए तैयार की गई है. ये 114bhp, 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ आती है और 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है.

Taigun GT Plus Sport की बात करें तो का लक्ष्य उन ग्राहकों के लिए है जो ज्यादा पावरफुल ऑप्शन तलाश कर रहे हैं. ये 148bhp, 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक वेरिएंट में उपलब्ध है. नए ब्लैक कलर वाले Taigun वेरिएंट्स का मुकाबला बाजार में Skoda Kushaq Monte Carlo, Kia Seltos X-Line और Hyundai Creta N Line से रहेगा.

Tags: Auto Information, Automobile, SUV

FIRST PUBLISHED : April 23, 2024, 20:35 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *