LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेश

BJP commercial deceptive, alleges K N Balagopal

K N Balagopal (Kerala Finance Minister)

वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने भाजपा पर लोकसभा चुनाव के संबंध में शनिवार को अखबारों में दिए गए विज्ञापनों से जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

K N Balagopal ने शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा, अपने विज्ञापन के माध्यम से, भाजपा ने केरल को बदनाम करने की कोशिश की है, जिसने पिछले साल विभिन्न केंद्र सरकार की एजेंसियों से 24 पुरस्कार जीते हैं।

बालगोपाल ने कहा कि विज्ञापन, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर है, में आरोप लगाया गया है कि कॉलेज के छात्र शैक्षणिक और नौकरी के अवसरों की कमी के कारण केरल छोड़ रहे हैं। “कॉलेज के छात्र न केवल केरल से, बल्कि अन्य राज्यों से भी शिक्षा और नौकरियों के लिए विदेश जा रहे हैं। उनमें से बहुत से पंजाब और हरियाणा से हैं, ”श्री बालगोपाल ने कहा।

उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण में उत्कृष्टता के लिए स्वयं प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों द्वारा केरल को कई पुरस्कार प्रदान किए गए हैं। उन्होंने इस आरोप का भी खंडन किया कि राज्य में वेतन और पेंशन भुगतान में देरी हो रही है। उन्होंने कहा, “यह एक निर्विवाद तथ्य है कि केंद्र सरकार ने केरल में वेतन और पेंशन पर रोक लगाने की कोशिश की।”

श्री बालगोपाल ने कहा कि जनता भाजपा के दुष्प्रचार में नहीं आयेगी।

Also Read: Bsp Declared Mahendra Singh Yadav Its Candidate On Sitapur Loksabha Seat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *