LatestLucknowNewsPoliticsTOP STORIESराजनीति

Up Deputy Cm Keshav Prasad Maurya Addressed Media In Lucknow

“अतीक, मुख्तार और आज़म की यारी में खत्म हुई सपा”, अमेठी – रायबरेली भी हम जीतेंगे, चाहे जीजा लड़ें या दीदी सब हारेंगे – Keshav Prasad Maurya

उ0प्र0 के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान समाजवादी को निशाना बनाते हुए खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि “अतीक, मुख्तार और आज़म की यारी में खत्म हुई सपा”। वहीँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तुष्टिकरण के युग को खत्म कर दिया है। देश के 80 करोड़ लोगों को बिना किसी भेदभाव के राशन दिया जा रहा है। मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी की भी गारंटी है।

उन्होंने (Keshav Prasad Maurya) कहा कि यूपी में भाजपा (BJP) गठबंधन सभी सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। लोकसभा 2024 में सपा पूरी तरह साफ़ हो जाएगी। लोकसभा चुनाव में भाजपा यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। विपक्ष जानता है कि वो हार चुका है फिर भी लकीर पीटने का काम कर रहा है। अमेठी व रायबरेली की सीटों को लेकर उन्होंने कहा कि यहां चाहे दीदी लड़ें या जीजा दोनों की ही हार होगी। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी।

इसी के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए केशव ने कहा कि उनको सनातन से नफ़रत है। लोकसभा चुनाव में सपा यूपी में पूरी तरह साफ़ हो जाएगी। सभी को भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में अपना भविष्य दिख रहा है। भाजपा यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। अखिलेश यादव के पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है। उनका भ्रष्टाचार और अपराधियों से नाता रहा है।

अंत में यह भी कहा कि भाजपा को अकेले 370 से अधिक सीटें प्राप्त होंगी और गठबंधन 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा। लोकसभा चुनाव के लिए हम 2022 से ही तैयारी कर रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश के 80 करोड़ लोगों को राशन मिल रहा है। 52 करोड़ खातों में 34 लाख करोड़ से ज़्यादा की रक़म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से पहुंच चुकी है।

Also Read: Unmasking the Scam: Fake Suits Preying on CRPF Soldiers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *