LatestNewsPoliticsTOP STORIESUttar Pradeshराजनीति

Unbelievable Varanasi Event: Prasad (Khichdi) Galore and Kashi Vishwanath Darshan

Explore the mind-blowing techniques used at the Varanasi Shivir organized (Khichdi distribution) by the Sankalp Foundation on Saturday

वाराणसी: वाराणसी में संकल्प संस्था की ओर से शनिवार को चौक में शिविर का आयोजन किया गया। इसमें काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं को व अन्य लोगों को प्रसाद (Khichdi distribution) वितरण किया गया। गर्मी को देखते हुए लोगों के लिए ठंडे पानी की व्यवस्था की गई थी।संस्था के सदस्यों ने चौक पर स्टॉल लगाया।

दर्शन के लिए आए अनिल शर्मा ने कहा कि संस्था द्वारा संचालित प्रसाद वितरण की व्यवस्था से श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन करने वाले सैकड़ों श्रद्धालुओं को प्रसाद मिल रहा है। दर्शनार्थी हेमलता ने कहा कि इस तरह की व्यवस्था व्यापक होने के साथ अन्य तीर्थ स्थानों पर भी होनी चाहिए जिससे श्रद्धालुओं को लाभ मिले।

संस्था के प्रमुख अनिल कुमार जैन ने कहा कि लोगों की सेवा करके खुशी मिलती है। संस्था की ओर से समाज सेवा के लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम में दूर-दूर से लोग दर्शन करने आते हैं। श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए प्रसाद वितरित किया जा रहा है।

Also Read: Ayodhya’s Ram Navami Uncovered: 25-30 Lakh Devotees in a Historical Event!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *