LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

आप टायर में हवा भरते रह गए, उधर बंदे ने ब्लेड वाले पहिये लगाकर बर्फ पर चला दी बाइक! देखें वायरल वीडियो


हाइलाइट्स

शख्स बाइक में आरी वाले ब्लेड लगाकर बर्फ पर चलाई बाइक.
बाइक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.
वीडियो 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा मिले व्यूज.

Viral Bike Stunt Video: दुनिया में खुराफाती लोगों की कमी नहीं है. कई लोग तो मौज मस्ती के लिए अपनी गाड़ियों के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. आपने कार और बाइक में बड़े-छोटे पहिये लगाकर चलाने के बहुत सारे वीडियो देखे होंग, लेकिन इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे.

दरअसल यह वीडियो जितना मनोरंजक है उतना ही खतरनाक भी है और एक छोटी सी गलती बाइक चालक की जान भी ले सकती है. ‘एक्स’ पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बाइक में अजीब से दिखने वाले पहिये लगाकर हैरतंगेज स्टंट करता दिख रहा है. हालांकि, बाइक में लगे पहिये रबर से बने टायर नहीं बल्कि कुछ और ही हैं.

पहियों के जगह लगा दिया ‘ब्लेड’
दरअसल, वीडियो में दिख रही बाइक में पहियों के जगह आरी मिल वाला ब्लेड लगा दिया गया है. आपको बता दें कि यह ब्लेड स्टील से बना होता है और इसका इस्तेमाल लकड़ी काटने के लिए किया जाता है. ब्लेड में लंबे-लंबे दांत हैं जो अगर शरीर को छू भी जाएं तो लहूलुहान कर सकते हैं. हालांकि, बाइकर बड़े की आराम से इस बाइक पर स्टंट करता दिख रहा है. बाइकर के साथ एक छोटी सी चार पहिया गाड़ी भी इस वीडियो में दिख रही है जिसमें ऐसे ही छोटे पहिये लगे हैं.

Noticed Blades make higher wheels than you’ll suppose

[ cboystv]pic.twitter.com/kaiFk8EUq8

— Massimo (@Rainmaker1973) March 12, 2024

बर्फ पर लगाई रेस
वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक ठोस बर्फ की सतह के ऊपर दौड़ रही है. ब्लेड के नुकीले दांत बर्फ में धंस जाते हैं जिससे बाइक बर्फ के सतह पर भी आसानी से चल पा रही है. यही नहीं बाइक में लगे साॅ ब्लेड से लकड़ी के एक मोटे तने को काटते हुए भी दिखाया गया है. एक्स पर इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो को लगभग 83,000 लाइक्स मिल चुके हैं.

Tags: Auto Information, Bike information

FIRST PUBLISHED : March 13, 2024, 17:35 IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *