LatestLucknowTOP STORIES

Two Died In An Accident In Gonda, When A Automobile Hits A Tractor Trolly. – Amar Ujala Hindi Information Dwell


हादसे में मृत युवक।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

गोंडा-लखनऊ फोरलेन हाईवे पर बुधवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार पीछे से गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार धू-धूकर जलने लगी। उसमें बैठे तीन लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई। तीसरे की हालत गंभीर बनी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के गोंडा-लखनऊ हाईवे पर हारीपुर गांव के पास बुधवार की देर रात गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली जा रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार कार अचानक ट्रॉली में पीछे घुस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि कार सवार उसी में फंस गए और आग की लपटें उठने लगीं।

ये भी पढ़ें – सियासत: भाजपा ने सपा से 2022 का हिसाब 2024 में चुकता किया, लोकसभा चुनाव से पहले हिला दी इंडिया गठबंधन की नींव

ये भी पढ़ें – गांधी परिवार के लिए अब अमेठी-रायबरेली में चुनावी दस्तक आसान नहीं, भाजपा ने की मजबूत व्यूह रचना

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और किसी से तरह से आग बुझाई गई। कार में सवार परसपुर थाना क्षेत्र के मिझौरा गांव निवासी अनुपम उर्फ गोलू (19) तथा कटराबाजार थाना क्षेत्र के पूरे संगम गांव निवासी बिंदेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छोटू निवासी पूरे संगम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया।

मृतक अनुपम के रिश्तेदार बब्लू मिश्रा ने बताया कि अनुपम अपने दोस्तों के साथ बालपुर चौकी के कंधईपुरवा गांव से गोंडा की तरफ चार पहिया वाहन से अपने बुआ के यहां जा रहा था। अनुपम तीन भाइयों में सबसे छोटा था। एक भाई निजी कॉलेज से डीफार्मा कर रहा था। अनुपम के माता-पिता प्रसाद पाठक गांव में रहकर खेती करते हैं। अनुपम की मौत से परिजन रो-रोकर बेहाल हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *