LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

नए अवतार में लाॅन्च हुई Bajaj Pulsar NS125, कंपनी ने दिए धांसू अपडेट, कीमत भी बढ़ी


नई दिल्ली. बजाज ऑटो ने अपनी स्टाइलिश मोटरसाइकिल Pulsar NS 125 को नए अपडेट के साथ लॉन्च कर दिया है. यह बाइक अब फुल एलईडी हेडलाइट के साथ पेश की गई है. नई बजाज Pulsar NS 125 की एक्स-शोरूम कीमत 1,04,922 रुपये तय की गई है. यह बाइक अपने पुराने मॉडल से अब 5,000 रुपये महंगी हो चुकी है.

डिजाइन की बात करें तो नई Pulsar NS 125 का डिजाइन, पैनल और टायर साइज पहले की तरह ही हैं और इनमें कोई बदलाव नहीं किया गया है. अपडेट के तौर पर बाइक में फुल एलईडी हेडलाइट के अलावा फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है. बाइक का इंस्ट्रूमेंट कंसोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है और इसमें एसएमएस, कॉल, फोन बैटरी लेवल समेत कई जानकारियां मिलती हैं.

मिल रहे हैं नए फीचर्स
नई Pulsar NS 125 अब एलईडी हेडलाइट और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ तो आ ही रही है, वहीं इसमें एक और सबसे बड़ा अपडेट ABS ब्रेकिंग सिस्टम है. हालांकि, कंपनी ने बाइक में केवल एक डिस्क ब्रेक दिया है जो केवल फ्रंट व्हील पर मिलता है. इसके अलावा बाइक में फोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस चार्ज करने के लिए यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है. यह बाइक एलईडी टेल लाइट, पेरिमीटर फ्रेम और मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ पहले से ही आ रही थी.

इंजन और पॉवर
नई Pulsar NS125 को वही 125cc सिंगल-सिलेंडर 4 वाल्व इंजन से पॉवर मिलती है. यह इंजन 11.8bhp की पॉवर और 11Nm का टॉर्क पैदा करता है. इंजन को पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. बाइक में 17-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं. नई बजाज Pulsar NS125 का मुकाबला टीवीएस रेडर 125 और हीरो एक्सट्रीम 125आर से होता है.

Tags: Auto Information, Bike information

FIRST PUBLISHED : February 29, 2024, 13:06 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *