LatestLucknowTOP STORIES

Former Minister Did Not Get Chair In Programme In Ambedkar Nagar. – Amar Ujala Hindi Information Reside


पूर्व मंत्री धर्मराज निषाद।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

अकबरपुर नगर में एक दिन पहले आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम में कुर्सी न मिलने पर पूर्व मंत्री धर्मराज निषाद का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों सहित पार्टी पदाधिकारियों पर भी अपनी उपेक्षा का आरोप लगाया है। उनकी नाराजगी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोमवार को अकबरपुर नगर के शिवाय लॉन में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम का आयोजन था। इसमें अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधि व उद्यमी शामिल हुए। सुबह करीब 11 बजे पार्टी के एक पदाधिकारी के फोन करने पर वे भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। कार्यक्रम के हाल में कई जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों व अधिकारियों के लिए नेमप्लेट सहित कुर्सी लगी थी।

ये भी पढ़ें – सपा-कांग्रेस गठबंधन: 17 सीटों के ऑफर पर कांग्रेस मौन, अखिलेश रहेंगे न्याय यात्रा से दूर, स्वामी होंगे शामिल

ये भी पढ़ें – जुबानी जंग: स्वामी बोले- भाषा में सलीका नहीं पता नहीं किस बात के प्रोफेसर हैं रामगोपाल, अखिलेश ने किया पलटवार

बसपा के टिकट पर वर्ष 1996, 2002 व 2007 में तीन बार विधायक व एक बार मत्स्य विभाग का पूर्व मंत्री होने के बावजूद उनके लिए कोई कुर्सी आरक्षित नहीं थी। वे वर्ष 2019 से भाजपा में है और अकबरपुर विधानसभा सीट से पिछला चुनाव भी लड़ चुके हैं फिर भी पीछे खाली पड़ी कुर्सी पर ही बैठकर कुछ देर इंतजार किया कि हो सकता अब कोई व्यवस्था की जाए परंतु जब किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया तो वह कार्यक्रम से निकल गए। इसके बाद एसडीम सहित अन्य उच्चाधिकारियों के फोन आने लगे लेकिन वो वापस नहीं आए।

पूर्व मंत्री धर्मराज का कहना है कि यह कोई पहला मौका नहीं था जब उनकी उपेक्षा की गई। गणतंत्र दिवस के मौके पर भी उन्हें निमंत्रण नहीं मिला। इसके अलावा बीते दिनों अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भी उनके लिए निमंत्रण आया था। परंतु 10 बजे के कार्यक्रम का निमंत्रण सूचना विभाग की तरफ से उन्हें 11 बजे दिया गया।

जनता से जुड़े कई मुद्दों को लेकर उन्होंने अधिकारियों से संपर्क किया लेकिन उसका भी समाधान नहीं हो पा रहा है। कहा कि पार्टी व प्रशासन की लगातार हो रही उपेक्षा से वे काफी आहत हैं। ऐसे में अब लग रहा कि उन्हें जनसमस्याओं को लेकर धरने पर बैठना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *