LatestLucknowTOP STORIES

Volleyball: Rgipt Victorious In Boys Class, Aiims Victorious In Women Class – Amethi Information


वॉलीबॉल खेलते ​खिलाड़ी

जायस (अमेठी)। राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में शनिवार को दो दिवसीय अंतर विश्वविद्यालय खेल उत्सव का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता में अलग-अलग कॉलेज के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। इसमें वाॅलीबॉल बालक वर्ग में आरजीआईपीटी और बालिका वर्ग में एम्स की टीम विजयी रही। प्रतियोगिता का शुभांरभ अंर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी पद्मश्री सुधा सिंह, संस्थान निदेशक आचार्य सुधीर कुमार सिन्हा, अरुण कुमार निगम, मुख्य प्रबंधक पंजाब नेशनल बैंक डॉ. देवाशीष पांडा एवं फैकल्टी समन्वयक डॉ. शैलेश कुमार ने किया।

वालीबॉल के पहले मैच में बालक वर्ग में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज, बांदा की टीम को पराजित कर आरजीआईपीटी ने जीत दर्ज की। बालिका वर्ग में एम्स की टीम ने आरजीआईपीटी को हराकर जीत हासिल की। बालक वर्ग के दूसरे मैच में एम्स ने आरजीआईपीटी को हराकर अपनी प्रतिभा दिखाई। वाॅलीबॉल के तीसरे मैच में बीबीडी, लखनऊ की टीम ने बांदा की टीम को हराया। बास्केटबॉल के पहले मैच में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बांदा की टीम ने आरजीआईपीटी के बी टीम को हराकर मैच जीता।

दूसरे मैच में आरजीआईपीटी ए टीम को हराकर एसएसएम विजेता बनी। कबड्डी मैच में आरआरपीजी ने एम्स को व दूसरे मैच में आरआरपीजी ने आरजीआईपीटी को व तीसरे मैच में एम्स ने आरजीआईपीटी को हराया।

अंर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी पद्मश्री सुधा सिंह ने कहा कि अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए यथाशीघ्र शुरुआत करनी चाहिए। संस्थान निदेशक आचार्य अखौरी सुधीर कुमार सिन्हा ने छात्रों से अपने अकादमिक एवं खेल लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए हर क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *